बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला ‘मैं अटल हूं’ का सिक्का! दूसरे दिन भी रेंगती दिखी पंकज त्रिपाठी की फिल्म


Main Atal Hoon Box Office Collection Day 2: पंकज त्रिपाठी स्टारर बायोग्राफिकल फिल्म ‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म देश के पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की लाइफ से इंस्पायरड है जिसमें पंकज त्रिपाठी ने उनका किरदार निभाया है. फिल्म पर्दे पर उतर तो आई है लेकिन थिएटर्स में इसकी ओपनिंग कुछ खास नहीं रही है. फिल्म ने पहले दिन करोड़ भर की कमाई करके मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैं अटल हूं’ ने पहले दिन 1.15 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. वहीं फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं जिसे देखकर लग रहा है कि पंकज त्रिपाठी की फिल्म को वीकेंड का भी कोई फायदा नहीं मिला है. रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने अब तक सिर्फ 1.22 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘मैं अटल हूं’ का टोटल कलेक्शन 2.37 करोड़ रुपए हो गया है.






Day 1  ₹ 1.15 करोड़
Day 2  ₹ 1.22 करोड़ (शुरुआती आंकड़े)
कुल ₹ 2.37 करोड़

क्या है फिल्म की कहानी?
‘मैं अटल हूं’ बेहद कम लागत के साथ बनी है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पीरियड ड्रामा बायोग्राफिकल फिल्म का बजट सिर्फ 20 करोड़ रुपए है. पंकज त्रिपाठी स्टारर ये फिल्म कुल 600 स्क्रींस पर रिलीज हुई है. ‘मैं अटल हूं’ की कहानी की बात करें तो फिल्म में देश के पूर्व प्रधानमंत्री की जिंदगी और उनके स्ट्रगल को दिखाया गया है. इंदिरा गांधी के प्रधानमंत्री रहते हुए के दौर, इमरजेंसी, बाबरी मस्जिद विध्वंस से लेकर करगिल युद्ध तक के हालात को फिल्म में हाइलाइट किया गया है.


पंकज त्रिपाठी का वर्कफ्रंट
पंकज त्रिपाठी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ये फिल्म इसी साल 30 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें: सना-सानिया और वो… शोएब मलिक की शादी के बाद इस भारतीय महिला की बात क्यों कर रहे हैं लोग?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top