बॉक्स ऑफिस पर धूल फांक रही कैटरीना-विजय की ‘मैरी क्रिसमस’, आधी लागत वसूलना भी हुआ मुश्किल


Merry Christmas Box Office Collection Day 7:  कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ को लेकर रिलीज से पहले काफी बज था. हालांकि फिल्म जब सिनेमाघरों में पहुंची तो ये बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई. ये फिल्म महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ से लेकर तेजा सज्जा की ‘हनु मान’ और धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ सहित तमाम लेटेस्ट साउथ फिल्मों के आगे टिक नहीं पाई और कमाई के मामले में पिछड़ती चली गई. आलम ये है कि ‘मैरी क्रिसमस’ बॉक्स ऑफिस पर अब धूल फांक रही है और इसके लिए चंद करोड़ कमाना भी मुश्किल हो रहा है. चलिए यहां जानते है कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ने रिलीज के सातवें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है?

‘मैरी क्रिसमस’ ने रिलीज के सातवें दिन कितनी की कमाई?
‘मैरी क्रिसमस’ में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आई है. इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को क्रिटिक्स से काफी पॉजिटिव रिव्यू मिला और दर्शकों ने भी इसकी तारीफ की लेकिन श्रीराम राघवन निर्देशित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में पहले दिन से ही पिछड़ती चली गई.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘मैरी क्रिसमस’ ने 2.45 करोड़ से ओपनिंग की थी. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई 3.45 करोड़ और तीसरे दिन 3.83 करोड़ रुपये रही. चौथे दिन ‘मैरी क्रिसमस’ ने 1.65 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि पांचवें दिन फिल्म ने 1.3 करोड़ कमाए और छठे दिन 7.8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं अब ‘मैरी क्रिसमस’ की रिलीज के सातवें दिन यानी गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैरी क्रिसमस’ ने रिलीज के सातवें दिन 1.05 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘मैरी क्रिसमस’ की 6 दिनों की कुल कमाई अब 14.87 करोड़ रुपये हो गई है.

मैरी क्रिसमस’ के लिए आधी लागत वसूलना भी हुआ मुश्किल
‘मैरी क्रिसमस’ की कमाई की रफ्तार बेहद धीमी है. साउथ की तमाम लेटेस्ट रिलीज फिल्मों की भीड़ के बीच ‘मैरी क्रिसमस’ बॉक्स ऑफिस पर महज 7 दिनों में ही दम तोड़ती हुई नजर आ रही है ‘मैरी क्रिसमस’ रिलीज के 7 दिनों में 15 करोड़ भी नहीं कमाई पाई है. ऐसे में 60 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म के लिए अब अपनी आधी लागत वसूलना भी काफी मुश्किल लग रहा है.

मैरी क्रिसमस’ स्टार कास्ट
मैरी क्रिसमस’ में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के अलावा राधिका आप्टे, संजय कपूर सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. ये फिल्म क्रिसमस पर हुई एक घटना के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में काफी सस्पेंस भरा हुआ है. ‘मैरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

ये भी पढ़ें: Ayalaan vs Captain Miller: थिएटर्स में बढ़ी ‘अयलान’ की रफ्तार, ‘कैप्टन मिलर’ से आगे निकला फिल्म का कलेक्शन

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top