बिग बॉस 17 से निकलते ही सनी आर्या के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, सलमान खान के साथ करेंगे फिल्म?


Bigg Boss 17: बिग बॉस का ये सीजन काफी चर्चा में रहा. शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने अपना बेस्ट देने की कोशिश की. शो के कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहे. अब जल्द ही शो का फिनाले आने वाला है. अब इसी शो के एक एविक्टेड कंटेस्टेंट सनी आर्या उर्फ तहलका भाई ने एक बड़ा खुलासा किया है.

सलमान खान संग फिल्म कर रहे हैं सनी आर्या?

हाल ही में तहलका भाई ने मीडिया से बात करते हुए कहा- ‘बड़ा खुलासा कर दूं. पहली चीज आने वाले बिग बॉस में मेरी पत्नी दीपिका की तहलका एंट्री. दूसरी चीज सलमान सर के साथ हाई लेवल की फिल्म कर रहा हूं मैं. ताली बजाओ सारे के सारे. मैंने जबरदस्त खुलासा कर दिया है.’

हालांकि, सनी आर्या सलमान के साथ फिल्म कर रहे हैं या नहीं इसे लेकर सलमान खान या उनकी टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. बता दें कि सनी को प्रैंक वीडियोज के लिए जाना जाता है. तो हो सकता है सनी ने फिल्म को लेकर कोई प्रैंक किया हो, या फिर ये भी हो सकता है कि वो वाकई में फिल्म कर रहे हों.  फैंस को सलमान खान की तरफ से अनाउंमेंट का इंतजार है. 

सनी की बात करें तो मालूम हो कि शो से उन्हें रूल ब्रेक करने की वजह से निकाला गया था. दरअसल, शो में अभिषेक कुमार और सनी आर्या की बहसबाजी हो गई थी. इसी दौरान सनी आर्या ने अपना आपा खो दिया था और वो काफी अग्रेसिव हो गए थे. जिसके बाद वो अभिषेक के साथ हाथापाई पर उतर आए थे. इसके बाद अभिषेक ने सनी आर्या को शो से बाहर निकालने की डिमांड की थी और फिर सनी शो से बाहर आ गए थे.

ये भी पढ़ें- Raid 2: इलियाना डिक्रूज का अजय देवगन की फिल्म से पत्ता हुआ साफ, वाणी कपूर ने किया रिप्लेस

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top