बिग बॉस 17 से एविक्ट होने के बाद विक्की ने दिया पहला रिएक्शन, बताया शो में कौन देगा अंकिता को टक्कर?


Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है. फिनाले से कुछ दिन पहले ही विक्की जैन का सफर शो से खत्म हुआ. विक्की टॉप 5 में जगह नहीं बना पाए. अब शो से एविक्ट होने के बाद विक्की जैन ने पहला रिएक्शन दिया है. उन्हें शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया.

विक्की ने अंकिता लोखंडे का किया सपोर्ट

इस दौरान विक्की जैन ने पैपराजी से बात करते हुए बताया कि वो चाहते हैं कि अंकिता विनर बने और ट्रॉफी घर लेकर आए. विक्की से जब पूछा गया कि आप अंकिता को मिस कर रहे हो? तो इस पर उन्होंने कहा- हां, जी. बहुत ज्यादा, बिल्कुल. इतना तो पहले रहने की आदत नहीं थी. अब तो इतना साथ में रह लिए. अब तो ऐसा लग रहा है कि जल्दी आ जाए वापस.

कौन देगा अंकिता को टक्कर?

इसके अलावा जब विक्की से पूछा गया कि अंकिता मैम को टक्कर कौन देने वाला है? तो इस पर विक्की ने कहा- अंकिता को टक्कर मुनव्वर और अभिषेक देंगे. मन्नारा भी बहुत अच्छा कर रही है. पर मैं चाहता हूं कि अंकिता ही जीते. सारा सपोर्ट अंकिता को देना भगवान प्लीज.

इसके अलावा विक्की ने सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने वीडियो में अंकिता को सपोर्ट किया है और अंकिता को वोट करने के लिए फैंस से रिक्वेस्ट की है. 


विक्की ने कहा- हैलो, आप सब का विक्की भैया. आप सभी के सामने फिर से एक बार आ गया है. अब शो एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच गया है जहां अंकिता को आप सभी के प्यार की सबसे ज्यादा जरुरत है. वो आजतक आप लोगों के सहारे ही यहां तक आ पाई है. हम सभी को आपने बहुत ज्यादा प्यार दिया. थैंक्यू. मैं सभी से रिक्वेस्ट करता हूं आप अपना प्यार अंकिता को वोट्स के जरिए दें. मुझे बहुत खुशी होगी. 

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- पहले दिन से अंकिता न सिर्फ आपको एंटरटेन किया बल्कि रिश्तों को भी बखूबी निभाया. जितना प्यार आपने मुझे यानी अपने विक्की भैया को दिया…बस अब उतना विक्की की मंकू को भी दीजिए. मेरी पत्नी के लिए वोट करिए.

मालूम हो कि शो से बाहर आने के बाद विक्की ने अपने घर पर पार्टी दी. इस पार्टी में सना रईस खना, आयशा खान और ईशा मालवीय भी नजर आई थीं. पार्टी की फोटोज वायरल हैं.

ये भी पढ़ें- मेल सेंट्रिक फिल्मों में काम पर बोलीं दीपिका पादुकोण- ‘हमें फेमिनिज्स की परिभाषा बदलनी होगी’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top