बिग बॉस 17: विक्की जैन की मां पर भड़की रश्मि देसाई, बोलीं- अंकिता लोखंडे हैं, सड़क पर नहीं थीं


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में हाल ही में विक्की जैन की मां ने एंट्री ली थी. शो में उन्होंने बहू अंकिता लोखंडे से सवाल-जवाब किए और ताने भी मारे. शो से बाहर निकलने के बाद से वो लगातार इंटरव्यूज दे रही हैं और बेटे विक्की का सपोर्ट कर रही हैं. उन्होंने अंकिता के खिलाफ में कई सारी बातें की हैं. अब अंकिता की दोस्त और एक्ट्रेस रश्मि देसाई उनके सपोर्ट में आ गई हैं. रश्मि ने विक्की की मां पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

विक्की की मां पर भड़की रश्मि

रश्मि ने लिखा- सॉरी आंटी, लेकिन अंकिता कभी ये शो नहीं करना चाहती थी. उसने किया सिर्फ अपने प्यार विक्की के लिए. और खर्चे पालने पड़ते हैं का क्या मतलब है आंटी? दोनों ने लव मैरिज की है और उससे पहले वो सड़क पर नहीं थी. वो अंकिता लोखंडे है. भले बिग बॉस आपके बेटे पर पैसा लगाए. लड़की हमारी भी खरा सोना है. सब की अपनी लड़ाई होती है. पर आप नहीं चाहती इनकी शादी टिके? हर पति-पत्नी में झगड़े होते हैं और शो भी मुश्किल है. 2 दिन में आपके ये हाल हैं. 4 महीने निकालेंगी तो आप तकलीफ समझेंगी. आप की इज्जत करती हूं. हमेशा करूंगी. पर यहां आप गलत हैं. 


विक्की की मां ने अंकिता को लेकर कहा ये

विक्की जैन की मां ने अंकिता को लेकर कहा- वो लड़की अच्छी है लेकिन अच्छाई अभी दिख नहीं रही है. अंकिता से शादी विक्की ने की है. हम सपोर्ट में नहीं थे. अब विक्की ने की है शादी तो निभाए. हमें कुछ लेना देना नहीं है. अंकिता शो में पति को लात मार रही है, ये अच्छा थोड़ी लगता है.

बता दें कि शो में भी विक्की की मां ने अंकिता से पैर मारने वाली बात को लेकर सवाल किया था. साथ ही उन्होंने कहा था कि जब अंकिता ने विक्की को पैर मारा तो विक्की के पापा ने अंकिता की मम्मी को कॉल किया था और पूछा था कि क्या वो भी अपने पति को ऐसे ही मारती थीं. अपनी सास की बात सुनकर अंकिता ने ऑब्जेक्शन उठाया और कहा कि आपको जो कहना है मुझसे कहिए, मेरी मम्मी-पापा को बीच में मत लाइए.

इसके अलावा विक्की की मां ने कहा- विक्की हमारा हीरा है. उसके पास लड़कियों की कमी नहीं थी. आम लड़की विक्की को नहीं पा सकती थी, अंकिता ने ये करके दिखाया है. हीरोइन को पाना है तो मेहनत तो करनी पड़ती है. सरलता से तो आ नहीं जाती. इंवेस्टमेंट तो बहुत करना पड़ता है. बहुत पैसा भी गंवाना पड़ता है तब नखरे पूरे होते हैं.’ 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने उत्तरकाशी टनल के हीरोज़ से की मुलाकात, सबको लगाया गले, फिर खिंचवाई सेल्फी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top