बिग बॉस 17 में एलिमिनेशन के घेरे में आए विक्की जैन, अभिषेक कुमार समेत ये घरवाले


Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस 17 को खूब प्यार मिल रहा है. शो को जल्द ही अपना विनर मिल जाएगा. शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा. हर कोई ये जानने का इंतजार कर रहा है कि इस सीजन का विजेता कौन होगा. फिलहाल, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, आयशा खान, मन्नारा चोपड़ा, अरुण महाशेट्टी, समर्थ जुरेल अभी घर के अंदर हैं. 

बिग बॉस 17 में एलिमिनेशन के घेरे में आए घरवाले

हाल ही में औरा शो से एलिमिनेट हो गए हैं. के-पॉप सिंगर औरा ने घर में सभी का मनोरंजन किया लेकिन खेल में टिक नहीं सके. अब एक बार फिर से घर में नॉमिनेशन हो गए हैं. नॉमिनेशन टास्क के मुताबिक ब्लैक एंड व्हाइट सेट अप बनाया जाता है. काले-सफ़ेद सेट का मतलब सेफ जोन और खतरे वाला जोन है. कंटेस्टेंट के नौ कटोरे रखे गए हैं. अंकिता घर की कैप्टन हैं और इसलिए वह सेफ हैं. उन्हें किसी एक कंटेस्टेंट की फोटो लगानी होगी और जिन्हें नॉमिनेट करना होगा वो आगे आएंगे.

इस कंटेस्टेंट का सफर होगा खत्म!

लाइव एपिसोड के मुताबिक, मन्नारा चोपड़ा को ईशा, विक्की और आयशा ने नॉमिनेट किया है. अरुण महाशेट्टी को विक्की, ईशा, आयशा, मुनव्वर ने नॉमिनेट किया है. ईशा मालवीय को अभिषेक कुमार ने नॉमिनेट किया है. समर्थ को अभिषेक, आयशा और मुनव्वर ने नॉमिनेट किया है.

 

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों काफी कुछ इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. नॉमिनेशन टास्क में अभिषेक ने पहली बार अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को नॉमिनेट किया है. अभिषेक के इस फैसले से फैंस काफी खुश नजर आए.  इसी के साथ अभिषेक कुमार, विक्की जैन, आयशा खान, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण माशेट्टी और समर्थ जुरेल नॉमिनेटेड हुए हैं.

 

यह भी पढ़ें: Dipika Chikhlia को मिला रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का न्योता, टीवी की ‘सीता’ ने शेयर की इनविटेशन कार्ड की झलक

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top