बिग बॉस 17 के विनर के नाम का हुआ खुलासा! सलमान खान के ऐलान से पहले ही इस कंटेस्टेंट के सिर सजा जीत का ताज?


Bigg Boss 17 Winner: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 17 को कुछ ही देर में विनर मिलने वाला है. मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे फाइनलिस्ट हैं. हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 17 के घर का विजेता पहले से ही तय है और मेकर्स ने इस प्रतियोगी को विजेता घोषित करने का मन बना लिया है.

बिग बॉस 17 के विनर के नाम का हुआ खुलासा! 

स्टैंड-अप कॉमेडियन से रियलिटी स्टार बने इस खिलाड़ी के ट्रॉफी घर ले जाने की पूरी संभावना है. अगर ऐसा होता है, तो यह कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात नहीं होगी, क्योंकि चाहे सोशल मीडिया पर हो या मशहूर हस्तियों के बीच, सभी का मानना ​​​​है कि मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 जीतेंगे.

सलमान खान के ऐलान से पहले ही इस कंटेस्टेंट के सिर सजा जीत का ताज

बिग बॉस 17 में मुनव्वर के सफर पर चर्चा करते हुए कई प्रतियोगियों और यहां तक ​​कि खुद सलमान खान ने भी उनके खेल को उबाऊ करार दिया था. उन्हें अक्सर लोगों को उनकी गलतियों पर स्टैंड देते हुए नहीं देखा गया. इस पर मुनव्वर ने कहा था कि अपनी लाइफ में वह एक शांत व्यक्ति हैं जो चिल्लाने के बजाय परिस्थितियों को शांत तरीके से संभालना पसंद करते हैं. 


हालांकि, आयशा खान की एंट्री के बाद आखिरकार मुनव्वर के गेम को सुर्खियां मिलीं. उन पर कई महिलाओं को धोखा देने और रिश्तों में धोखा देने के आरोपों का सामना करना पड़ा. वहीं इसके बाद शो में मुनव्वर ने आयशा को धोखा देने की बात स्वीकार की और शो में उससे माफी मांगी.

अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार होंगे फर्स्ट और सेकेंड रनर-अप

जैसे-जैसे मुनव्वर फारुकी के शो जीतने की अटकलें तेज होती जा रही हैं, यह भी अफवाह है कि अंकिता लोखंडे फर्स्ट रनर-अप होंगी. इसका मतलब है कि स्टेज पर सलमान खान के साथ अंकिता और मुनव्वर एक साथ खड़े होंगे. अभिषेक दूसरे नंबर पर होंगे और मन्नारा बाहर होने वाली चौथी फाइनलिस्ट होंगी. अरुण महाशेट्टी पहले ही शो से बाहर हो चुके हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale Live: ट्रॉफी की तरफ बढ़ रहे ये टॉप 4 कंटेस्टेंट्स, सलमान खान ने बताया प्राइज मनी का अमाउंट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top