बिग बॉस 17 का विनर बनने के बाद मुनव्वर फारूकी ने सलमान खान संग शेयर की पहली तस्वीर, फैंस के लिए लिखी ये बात


BB 17 Winner Munawar Faruqui Post: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 17 खत्म हो गया है. बीती रात शो का ग्रैंड फिनाले हुआ है जो करीब 6:30 घंटे चला. कल शो का उसका डिसर्विंग विनर भी मिल गया है. इस सीजन को स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम किया है, जिसके बाद उनके फैंस उनकी इस जीत पर जश्न मना रहा है.  

बिग बॉस में इतने उतार चढ़ाव देखने को बाद शो का विनर बनने पर मुनव्वर बेहद खूश हैं. वहीं, उन्हें जिताने के लिए फैंस ने भी काफी मेहनत की है. अब बिग बॉस का विनर बनने के बाद मुनव्वर ने पहली पोस्ट की है. मुनव्वर ने शो के होस्ट सलमान खान संग एक फोटो पोस्ट की है. 

विनर बनने के बाद मुनव्वर ने सलमान खान संग शेयर की पहली तस्वीर
इस फोटो में मुनव्वर फारुकी सलमान खान के साथ अपनी बिग बॉस की ट्रॉफी लिए नजर आए रहे हैं. इस फोटो के साथ ही उन्होंने भाईजान और अपने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है. मुनव्वर ने कैप्शन में लिखा कि- ‘बहुत बहुत शुक्रिया जनता आपका प्यार और सपोर्ट के लिए आखिरकार ट्रॉफी दोंगरी आ ही गई. स्पेशल थैंक्स टू बड़े भाई सलमान खान सर आपकी गाइडेंस के लिए ….सभी को दिल से शुक्रिया’.





बता दें कि, मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस का विनर बनने पर एक चमचमाती ट्रॉफी मिली है. इसके अलावा उन्हें 50 लाख रुपये का कैश प्राइज और एक गाड़ी भी मिली है. इस सीजन में विनर की प्राइम मनी में कोई कटौती नहीं की गई है. मुनव्वर जहां शो के विनर बने हैं तो 1st रनरअप अभिषेक कुमार और 2nd रनरअप मन्नारा चोपड़ा रहीं. 

मुनव्वर फारुकी ‘बिग बॉस 17’ जर्नी
मुनव्वर फारूकी की जर्नी की बात करें तो, शो में उन्हें शुरुआत से ही काफी अच्छा गेम खेला. उन्होंने घर में कई दोस्त भी बनाए, जिनमें अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, जिग्ना वोरा, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे शामिल हैं. शो में उन्होंने अपनी कॉमेडी और शायराना अंदाज से दर्शकों को काफी एंटरेन किया. हालांकि, आधा सीजन खत्म होने के आयशा खान की एंट्री  बाद उनकी पर्सनल लाइफ की कुछ ऐसी बात सामने आई थी जिसके बाद उनके गेम पर काफी असर देखने को मिला था. हालांकि, मुनव्वर ने हार नहीं मानी और शो के विनर बनकर ही निकले. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे और आयशा खान? इस कास्टिंग डायरेक्टर ने दिया ऑफर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top