बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे को भूल घर से बाहर आते ही विक्की जैन ने सना- ईशा संग की पार्टी!


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 इन दिनों काफी खबरों में बना हुआ है. शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं. अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी टॉप 5 कंटेस्टेंट हैं. शो से मंगलवार को अंकिता लोखंडे के पति और बिजनेसमैन विक्की जैन एविक्ट हो गए. विक्की जैन के एविक्शन से फैंस खुश नहीं हैं. फैंस विक्की को टॉप 5 में देख रहे थे. वहीं विक्की के एविक्शन से अंकिता भी काफी दुखी हैं.

विक्की के जाने से अंकिता बहुत रोईं. साथ ही रोते-रोते अंकिता ने विक्की को साफ तौर पर कहा कि बाहर जाकर पार्टी मत करना. इसी बीच विक्की जैन की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में विक्की सना और ईशा के साथ पार्टी करते दिख रहे हैं. 

ईशा संग दिखे विक्की जैन

विक्की की बहन खुशी जैन ने इन फोटोज को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. एक फोटो में खुशी विक्की के साथ पोज दे रही हैं. खुशी ने लिखा- विक्की भाई वापस आ गए हैं. वहीं दूसरी फोटो किसी रेस्टोरेंट की है, जिसमें सना रईस खना को देखा जा सकता है. तीसरी फोटो में विक्की के साथ ईशा मालवीय को भी पोज देते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, सना के साथ में विक्की ने पो नहीं दिए हैं.

बता दें कि विक्की जैन ने खुद पार्टी की अभी तक कोई फोटो न तो शेयर की है और न ही इसे लेकर कोई जानकारी दी है.


Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को भूल घर से बाहर आते ही विक्की जैन ने सना- ईशा संग की पार्टी!
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को भूल घर से बाहर आते ही विक्की जैन ने सना- ईशा संग की पार्टी!

बता दें कि सना रईस खान और ईशा मालवीय भी बिग बॉस 17 का हिस्सा थीं. वो दोनों भी शो से एविक्ट हो गई हैं. शो में ईशा और सना की बॉन्डिंग विक्की संग देखने को मिली थी. सना संग विक्की की बॉन्डिंग अंकिता को थोड़ी दिक्कत भी थी.

विक्की की बिग बॉस की जर्नी की बात करें तो उन्होंने शो में काफी अच्छे से गेम खेला. उन्हें शो के मास्टरमाइंड का खिताब दिया गया. बिग बॉस उन्हें विक्की भैया कहकर बुलाते थे. शो में ज्यादातर लोगों के साथ विक्की की बॉन्डिंग देखने को मिली. हालांकि, अंकिता संग विक्की की खूब लड़ाइयां हुईं. दोनों के बीच के झगड़े काफी बढ़ गए थे. विक्की और अंकिता की मां ने भी उन दोनों को समझाने की कोशिश की थी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी विक्की जैन से तीखे सवाल किए हैं. हालांकि, शो से निकलते वक्त विक्की जैन ने अंकिता संग अपने रिश्ते सुधारने की कोशिश की. आखिरी वक्त में विक्की और अंकिता के बीच में काफी अच्छा बॉन्ड दिखा.

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: ‘दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम…’ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का धांसू टीजर रिलीज, एक्शन अवतार में टाइगर-अक्षय ने उड़ाए होश

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top