बिग बॉस ओटीटी फेम मनीषा रानी ने फैंस को दिया अपना हेल्थ अपडेट, बोलीं- ‘इतनी जल्दी हार मानने वालों में से नहीं…’


Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी इन दिनों डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं. लेकिन हाल ही में मनीषा रानी की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मनीषा की हॉस्पिटल से एक फोटो भी सामने आई है, जिसमें एक्ट्रेस अस्पताल के बेड पर लेटी हुई थीं और उनके हाथों में ड्रिप लगी हुई थी. 

बिग बॉस ओटीटी फेम मनीषा रानी ने फैंस को दिया अपना हेल्थ अपडेट

मनीषा रानी की हालत देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है. मनीषा ने कहा- ‘दोस्तों, मैं अब ठीक हूं. चिंता मत करो मेरी फैमिली हो आप, मुझे पता है कि तुम लोग मुझसे बहुत प्यार करते हो. मुझे दुख में देख कर आपको दुख होता है और मेरी खुशी में आप लोग खुश होते हैं’. 

‘इतनी जल्दी हार मानने वालों में से नहीं…’

आगे मनीषा ने कहा- ‘सिचुएशंस जो भी हो, अपना जी जान लगा देंगे कि फिनाले तक जाएंगे और जीतेंगे. इतनी जल्दी हार मानने वालों में से नहीं है हम, फिर आगे जो भी हो जाए. कोई गम नहीं क्योंकि आप लोगों का प्यार साथ है, मेरी पहली जीत वहां है’.


बता दें कि मनीषा के फैंस ने पहले अस्पताल से उनकी एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें लिखा था, ‘मैं आपके रोजाना के स्ट्रगल को जानता हूं. आप झलक दिखला जा के लिए अपना बेस्ट दे रहे हैं, लेकिन आपकी फिजिकल स्ट्रेंथ कमजोर है. हम जानते हैं कि आपकी ये हालत रोजाना 12-15 घंटे रिहर्सल करने से हुई है. कोई बात नहीं, आप जल्दी ठीक हो जाएंगी’.

मनीषा की तबीयत इस वजह से हुई खराब

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘झलक दिखला जा’ शो में लगातार डांस रिहर्सल की वजह से मनीषा अपनी हेल्थ पर ध्यान नहीं दे पा रही थीं. एक्ट्रेस समय से खाना भी नहीं खा रही थीं. जिस वजह से मनीषा की तबीयत बिगड़ी गई.

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Winner: ‘फिक्स्ड विनर’ कहे जाने पर सामने आया Munawar Faruqui का रिएक्शन, बोले- ‘अगर मैं ऐसा होता तो…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top