‘बाहर एक लड़की को रिश्ता भेज कर आया था’, मुनव्वर फारुकी को लेकर आयशा खान ने किए नए खुलासे


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में आयशा खान ने जब से एंट्री ली है तब से मुनव्वर फारुकी ज्यादा लाइमलाइट में आ गए हैं. आयशा ने बिग बॉस में एंट्री के साथ ही मुनव्वर पर कई आरोप लगाए थे. दोनों के बीच में शो में आए दिन लड़ाई-झगड़े देखने को मिल जाते हैं. अब शो में आयशा मुनव्वर को लेकर नया खुलासा करने वाली हैं.

आयशा ने किया ये खुलासा

आयशा ने मुनव्वर को लेकर कहा, ‘रिश्ता भेज कर आया था बाहर एक लड़की को…और एक लड़की को…और अब यहां पे पर्सनल कारण इस्तेमाल कर रहे हो…मैं इसे पूरा एक्सपोज करके जाऊंगी जब जाऊंगी तो.’

इसी बीच में मुनव्वर भी आते हैं और आयशा से पूछते हैं कि कौनसे पर्सनल कारण इस्तेमाल कर रहा हूं. फिर आयशा से गुस्से में आ जाती हैं और कहती हैं अब आप बोलेंगे भी नहीं क्योंकि आपको पता है कि और चीजें बाहर आ जाएंगी.

बता दें कि आयशा ने मुनव्वर पर डबल डेटिंग के आरोप लगाए थे. उसके बाद मुनव्वर ने आयशा से माफी भी मांगी थी. कुछ समय के लिए उनके बीच में चीजें ठीक भी हुई थीं. लेकिन फिर वीकेंड के वार के बाद दोनों आपसे भिड़ पड़े. 

शो में आएगी मुनव्वर की बहन
शो में फैमिली वीक चल रहा है. शो में मुनव्वर की बहन एंट्री लेने वाली हैं. वो शो में एंटर करते ही मुनव्वर को गले लगाती हैं और इमोशनल हो जाती हैं. वो कहती हैं- बहुत रोया है मेरा भाई. दोनों का इमोशनल बॉन्ड फैंस को काफी पसंद आ रहा है. शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां ने भी एंट्री ली थी. उनकी मां की एंट्री काफी खबरों में बनी रही.

वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन को लेकर अंकिता और मुनव्वर में काफी कहा-सुनी हुई थी. दरअसल, मुनव्वर ने मन्नारा को नॉमिनेट नहीं किया था. तो अंकिता ने मुनव्वर से सवाल किए थे कि अगर वो मन्नारा को पसंद नहीं करते हैं तो उन्होंने उसे नॉमिनेट क्यों नहीं किया. इस पर मुनव्वर ने कहा था कि वो मन्नारा से रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं लेकिन एक वक्त में मन्नारा उनकी दोस्त रही है तो वो उसे नॉमिनेट नहीं करना चाहते हैं. 

s 17: अंकिता लोखंडे संग शादी के सपोर्ट में नहीं थीं विक्की जैन की मां, बोलीं- हमको कुछ लेना देना नहीं है



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top