फेक MMS लीक मामले में अंजलि अरोड़ा ने लिया एक्शन, दर्ज कराई FIR


Anjali Arora News: कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा पॉपुलर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हालांकि, उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है. पिछले साल अंजलि का एक वीडियो लीक हुआ था, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. लेकिन अंजलि ने उस वीडियो को मार्फ्ड और फेक बताया था.

अंजलि ने दर्ज कराई FIR

अब अंजलि ने फेक MMS वीडियो लीक मामले में एक्शन लिया है. अंजलि ने FIR दर्ज कराई है. अब मामले की जांच शुरू हो गई है. अंजलि ने सोशल मीडिया पर इस कंफर्म भी किया है. इसी के साथ उन्होंने लिखा- भगवान के घर देर है अंधेर नहीं.

वहीं अंजलि ने टाइम्स नाऊ से बातचीत में अंजलि ने कहा- ‘हां, ये सच है. लेकिन मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि आप मेरी पीआर टीम से कनेक्ट करें. वो आपको पूरी डिटेल्स देंगे.’ इसके बाद अंजलि की पीआर टीम ने बताया, ‘हां न्यूज सच है. अंजलि ने FIR दर्ज करवा दी है. पुलिस ने इस मामले में जांच भी शुरू कर दी  है.’

अंजलि अरोड़ा की है तगड़ी फैन फॉलोइंग

बता दें कि अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अंजलि के रील्स वीडियो छाए रहते हैं. इसके अलावा अंजलि ने कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी हिस्सा लिया था. इस शो के दौरन भी वो काफी खबरों में रही थीं. शो में मुनव्वर फारुकी संग उनकी बॉन्डिंग देखी गई. अंजलि काफी पॉपुलर स्टार हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही एक लग्जरी घर भी खरीदा था.

अंजलि ने सोशल मीडिया पर गृह प्रवेश की फोटोज भी शेयर की थी. रिपोर्ट्सके मुताबिक, अंजलि का ये घर 4 करोड़ का है. अंजलि ने अपने घर की इनसाइड झलक दिखाई थी.

ये भी पढ़ें- Merry Christmas OTT Release: थिएटर के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देगी ‘मैरी क्रिसमस’, जानें कब और कहां देखें कैटरीना-विजय की फिल्म

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top