फिनाले से पहले इस कंटेस्टेंट का कटा पत्ता! नाम जानकर हो जाएगें हैरान, ये हैं ‘बिग बॉस 17’ के टॉप 5 फाइनलिस्ट


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के फिनाले में अब एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है. 8 जनवरी को सलमान खान के इस विवादित शो का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है. शो पर टॉप 6 फाइनलिस्ट बचे हैं, जिनमें से शो का एक दमदार खिलाड़ी अब घर से बेघर हो गया है. जी हां, फिनाले से पहले हुआ ये आखिरी एविक्शन काफी शॉकिंग था.खबरें आ रही हैं कि विक्की जैन शो से आउट हो गए हैं.

फिनाले से पहले विक्की जैन का कटा पत्ता
बता दें कि बीते हफ्ते शो से दो कंटेस्टेंट आयशा खान और ईशा मालवीय घर से बेघर हुईं थी. जिसके बाद अब विक्की जैन का सफर इस शो से खत्म हो गया है. इस बात की जानकारी बिग बॉस 17 के एक फैन पेज से मिली है. खबर के अनुसार, फिनाले से कुछ दिन पहले शो में मिडनाइट एविक्शन हुआ, जिसमें विक्की जैन को शो से बाहर कर दिया गया है. 

ये हैं ‘बिग बॉस 17’ के टॉप 5 फाइनलिस्ट 
दरअसल, विक्की और अरुण माशेट्टी के बीच एक मुकाबला हुआ था, जहां अरुण जीत जाते हैं. ऐसे में अब विक्की जैन का पत्ता फिनाले की रेस से कट गया है. वहीं अब बिग बॉस को अपने 5 धुंआधार खिलाड़ी मिल गए हैं, जिनमें से कोई एक विनर की ट्राफी अपने साथ घर लेकर जाएगा. बता दें कि अब शो पर मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल है.

फैंस हुए नाराज
वहीं इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है. कोई यूजर्स को विक्की जैन का आउट होना सही लगा तो कई लोग विक्की के इविक्ट होने पर भड़क उठे हैं. लोगों का कहना है कि विक्की जैन एक बेहतरीन प्लेयर था, उसे आगे तक जाना चाहिए था. 

अंकिता-विक्की की खूब हुई लड़ाई
बता दें कि विक्की जैन अपनी बीवी अंकिता लोखंडे के साथ इस शो पर आए थे. घर के अंदर दोनों के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली. कई बार तो दोनों की बीच बहन इतनी बढ़ जाती थी कि बात तलाक तक पहुंच जाया करती थी. 

ये भी पढ़ें: Republic Day वीकेंड को बनाना है शानदार तो घर बैठे OTT पर देखें ये लेटेस्ट फिल्में और सीरीज, लिस्ट में ‘एनिमल’ भी है शामिल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top