पूनम पांडे ने फैलाई कैंसर से मौत की झूठी खबर, भड़के महाराष्ट्र के MLC, बोले- ‘कार्रवाई हो’


Poonam Pandey fake death: पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत की खबर ने सभी कौ चौंका दिया था. लेकिन, इससे भी ज्यादा लोग तब हैरान हुए, जब पूनम पांडे ने खुद कैमरे के आगे आकर अपनी मौत को एक जागरुकता अभियान बताया. फिल्म जगत के सितारे ही नहीं, बल्कि तमाम पेशों से जुड़े लोग इस घटना को लेकर रिएक्ट कर रहे हैं. महाराष्ट्र विधानसभा काउंसिल के सदस्य सत्यजीत तांबे ने मुंबई पुलिस से पूनम पांडे के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है.

पूनम पर भड़के महाराष्ट्र विधानसभा काउंसिल के सदस्य

पूनम पांडे की मौत की झूठी खबर पर केवल सिनेमा की दुनिया के लोगों के ही नहीं, बल्कि राजनीति जगत से जुड़े लोगों के भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं. महाराष्ट्र विधानसभा काउंसिल के सदस्य सत्यजीत तांबे ने मुंबई पुलिस से पूनम पांडे के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा है. चारू प्रज्ञा नाम की वकील के पोस्ट को सत्यजीत तांबे ने एक्स पर री-पोस्ट कर अपनी बात रखी है. साथ ही सत्यजीत तांबे ने पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है.

पूनम पांडे की मौत ‘एक अफवाह’

पूनम पांडे की मौत की खबर शुक्रवार 2 फरवरी को सामने आई. इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया. पूनम पांडे की मौत की जानकारी एक्ट्रेस के ही सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की गई. इस पोस्ट में बताया गया था कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से एक्ट्रेस की मौत हो गई.


अगले ही दिन पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल से एक और पोस्ट शेयर किया गया. इस पोस्ट में खुद कैमरे के आगे पूनम पांडे नजर आईं. पूनम ने कहा कि ‘मैं ज़िंदा हूं’. पूनम के इस वीडियो ने सभी को शॉक में डाल दिया. पूनम ने बताया कि उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता लाने के लिए फैलाई. अब पूनम पांडे की मौत की झूठी खबर पर सोशल मीडिया पर लोग रिएक्ट कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Cervical Cancer से जूझ रही हैं डॉली सोही, छोड़ा टीवी शो झनक, पूनम पांडे पर भी फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, बोलीं- बीमारी का मजाक बना दिया है



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top