पार्टी से पहले अंकिता और विकी का हुआ झगड़ा? अपसेट दिखीं एक्ट्रेस, कैमरे के सामने दिखा सब


Ankita Lokhande Vicky Jain Video: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो विक्की जैन से नाराज नजर आईं. इस वीडियो में अंकिता अपसेट नजर आ रही हैं वहीं विक्की उन्हें मनाते हुए नजर आए. ये वीडियो एक पार्टी में जाने से पहले का है जिसमें अंकिता को देखते ही आप समझ जाएंगे कि उनका मूड ठीक नहीं है. अंकिता और विक्की का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक अच्छे कपल हैं जो पब्लिकली अपने अच्छे रिश्ते को एक्सप्रेस करते हैं. लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ और दोनों के बीच कुछ अनबन ही नजर आई. वीडियो देखकर आप खुद समझ जाएंगे इनके बीच कुछ तो प्रॉब्लम है.

अंकिता और विक्की का वीडियो वायरल

अंकिता लोखंडे के फैन पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें अंकिता और विक्की दोनों साथ नजर आ रहे हैं लेकिन अंकिता अनहैप्पी नजर आईं. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, ‘अंकिता और विक्की के बीच क्या हुआ आने से पहले?’


वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता कार से उतरती हैं तो विक्की उनका हाथ पकड़कर पैप्स के सामने फोटो लेने को कहते हैं लेकिन अंकिता बिना मुस्कुराए उनके बगल में खड़ी हो जाती हैं फिर आगे बढ़ जाती हैं. पार्टी में पहुंचने से पहले भी अंकिता विक्की से दूर-दूर नजर आईं. वहीं विक्की पैप्स के सामने मुस्कुरा रहे हैं लेकिन अंकिता ने किसी का रिस्पॉन्स नहीं दिया. 

अंकिता लोखंडे के हाथ में क्या हुआ?

पिछले दिनों एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की शूटिंग कर रही थीं तब उनके हाथ में चोट आई. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए जिसमें वो हाथ में पट्टी बांधे नजर आईं. पैप्स ने जब उनसे इसकी वजह पूछी तो बोलीं छोटा सा फ्रैक्चर हो गया है. इसके बाद भी अंकिता अपने जरूरी काम कर रही हैं. विक्की और अंकिता साथ में पिछली बार ‘बिग बॉस 17’ में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: कैसी हुई Rakhi Sawant की सर्जरी? एक्स हसबैंड रितेश कुमार ने दिया एक्ट्रेस का हेल्थ अपडेट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top