पति विक्की जैन के पैर दबाने पर ट्रोल हुईं टीवी की ‘संस्कारी बहू’


Actress Ankita Lokhande: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन पर अक्सर प्यार लुटाते हुए नजर आती हैं. इन दोनों को साथ में देखकर फैंस भी जोड़ी पर खूब प्यार लुटाते हैं. हालांकि अंकिता और विक्की के बीच की लड़ाई भी फैंस बिग बॉस में देख चुके हैं. लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद इस कपल को काफी बार एक-दूसरे की केयर करते हुए देखा गया है. हाल ही में अंकिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

अंकिता लोखंडे ने दबाए विक्की जैन के पैर

वायरल वीडियो में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के पैरों की मसाज करते हुए देखी जा सकती है. एक्ट्रेस अपने पति को पैम्पर कर रही हैं. अंकिता विक्की का पेडीक्योर और पैर की मसाज करती हैं. वीडियो में अंकिता पूछती हैं कि आपतो मेरा स्पा कैसा लगा, इस पर जवाब देते हुए विक्की कहते हैं कि बहुत अच्छा. इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा- ‘पसंदीदा चीजें मर्द और औरत एक-दूसरे के लिए करते हैं.’


कपल के इस वीडियो को देखने के बाद जहां एक तरफ फैंस प्यार लुटा रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता को पति के पैरों की मसाज करता देख कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘काश ऐसा प्यार आपका बिग बॉस में भी देखने को मिलता’, वहीं दूसरे यूजर ने कहा- ‘सोशल मीडिया पर ये सब दिखाने की जरूरत नहीं है.’

‘काश ये प्यार बिग बॉस में भी दिखता…’

बता दें कि अंकिता लोखंडे के हाथ में इन दिनों चोट लगी हुई है. इस वीडियो में विक्की जैन भी एक्ट्रेस का मेकअप करते हुए नजर आ रहे हैं. अंकिता सोशल मीडिया पर अपने फैंस को खुद से जुड़ी हर एक चीज से अपडेट रखती हैं. अंकिता ने ये भी बताया कि कैसे हाल ही में उनके हाथ में चोट लग गई थी. अंकिता ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे उनके हाथ में चोट लग गई है और वह मेकअप नहीं कर पा रही हैं. फिर वह कहती हैं कि उनका मेकअप कोई और नहीं बल्कि उनका पति ही करेगा. 


वर्कफ्रंट की बात करें तो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अब आने वाले शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ में नजर आने वाले हैं. इस कॉमेडी शो में कुकिंग के साथ-साथ एंटरटेनमेंट भी होगा. शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें अंकिता और विक्की की मस्ती नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें:  हॉस्पिटल में एडमिट राखी सावंत को सता रहा इस बात का डर, Ex हसबैंड ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top