‘पठान’ के दो हफ्ते की कमाई का आधा कलेक्शन भी नहीं कर पाई ‘फाइटर’, 14वें दिन खाते में आए बस इतने रुपये


Fighter Box Office Collection Day 14: ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ को दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है हालांकि इस पिल्म की कमाई की रफ्तार अब बेहद धीमी हो चुकी है. ऐसा लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर अब ‘फाइटर’ की लैंडिंग का टाइम बस आ गया है. ‘फाइटर’ अब 5 करोड़ का कलेक्शन भी नही कर पा रही है. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 14वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?
फाइटर’ ने रिलीज के 14वें दिन कितनी कमाई की?
‘फाइटर’ सिनेमाघरों में 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर रिलीज हुई थी. इस एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म ने दर्शकों के खूब होश उड़ाए. वहीं ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन जोड़ी भी ऑडियंस को काफी पसंद आई है. हालांकि ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पा रही है. शुरुआती चार दिनों के बाद से ही ‘फाइटर’ की कमाई में उतार-चढ़ाव जारी है. 22.5 करोड़ से खाता खोलने वाली ‘फाइटर’ का पहले हफ्ते का कलेक्शन 146.5 करोड़ रुपये रहा था. वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म 5 करोड़ भी नहीं कमा पा रही है. ‘फाइटर’ ने जहां दूसरे मंडे को 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे मंगलवार को भी ‘फाइटर’ की कमाई स्थिर रही और इसने 3.25 करोड़ का कारोबार किया. वहीं अब ‘फाइटर’ की रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे बुधवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘फाइटर’ ने रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे बुधवार को 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘फाइटर’ की 14 दिनों की कुल कमाई अब 184.50 करोड़ रुपये हो गई है.

फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड कितनी की कमाई?
‘फाइटर’ ने देश ही नहीं पूरी दुनिया में शानदार कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 36.04 करोड़ से ओपनिंग की थी. वहीं ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ‘फाइटर’ के वर्ल्डवाइड कमाई के शुरुआती आंकड़े शेयर किए हैं. इसके मुताबिक ‘फाइटर’ ने रिलीज के 13 दिनों में 318.66 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं 14वें दिन ‘फाइटर’ 320 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.  

 

14 दिनों में ‘पठान’ की आधी कमाई भी नहीं कर पाई ‘फाइटर’
‘फाइटर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. सिद्धार्थ की साल 2023 की शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ ब्लॉक बस्टर रही थी. ‘पठान’ और फाइटर की 14 दिनों की कमाई की तुलना करें तो ऋतिक की फिल्म शाहरुख खान स्टारर की आधी कमाई भी नहीं कर पाई है. ‘पठान’ ने 14 दिनों में जहां 446.2 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं ‘फाइटर’ की 14 दिनों की कमाई 184.47 करोड़ रुपये है. ‘फाइटर’ की कमाई की रफ्तार देखते हुए इसके 200 करोड़ का आंकड़ा छूना भी मुश्किल लग रहा है. 

ये भी पढ़ें: ‘रामायण’ के लिए रणबीर कपूर ने पहले छोड़ा नॉनवेज-शराब, अब डिक्शन एक्सपर्ट से लेंगे वॉइस और डायलॉग्स की ट्रेनिंग



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top