धांसू एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है फिल्म, सोशल मीडिया पर पोस्ट की आई बाढ़


Deadpool & Wolverine Twitter Review: रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन की फिल्म डेडपूल एंड वूल्वरिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी तब से हर कोई इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहा था. हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी. जहां पर फिल्म देखने के बाद लोगों ने अपने कमेंट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए थे.

लोग इस फिल्म की तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं. इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. रिपोर्टस की माने तो फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसके करीब 1.25 लाख टिकट बिक गए थे.

सोशल मीडिया पर तारीफों की आई बाढ़
सोशल मीडिया पर लोग डेडपूल और वूल्वरिन की तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं. एक ने लिखा-हमने ह्यू जैकमैन को वूल्वरिन की कॉस्ट्यूम में देखने के लिए 20 साल इंतजार किया और हर मिनट इसके लायक है! मेरा थिएटर एंडगेम लेवल पर पागल हो गया. मार्वल स्टूडियोज के हाथ में फिर से साल की बेस्ट फिल्म है. स्पाइडर-मैन: नो वे होम के बाद से सबसे अच्छी मल्टीवर्स कहानी. एक ने लिखा-डेडपूल और वूल्वरिन वह सब कुछ था जिसकी मुझे उम्मीद थी!  मैंने खुद को दो पॉपकॉर्न बाल्टी और एक कप भी दिया.

एक ने लिखा- हेनरी कैविल की वूल्वरिन के रूप में कैमियो ब्लैक एडम में उनकी कैमियो से ज्यादा इंपेक्टफुल था.एक ने लिखा-अभी-अभी #DeadpoolAndWolverine से बाहर आया एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो फिल्म प्रोडक्शन पर कड़ी नज़र रखता है. मुझे नहीं पता कि वे इस फिल्म में आधे से ज़्यादा चीज़ें लीक हुए बिना कैसे खींच पाए. अब तक की सबसे अच्छी डेडपूल फिल्म और एंडगेम के बाद सबसे ज़्यादा दर्शकों को आकर्षित करने वाली मार्वल फिल्म.

डेडपूल एंड वूल्वरिन का डायरेक्शन शॉन लेवी ने किया है. जैसे रिव्यू देखने को मिल रहे हैं उसे देखकर लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

ये भी पढ़ें: ‘मैं मनहूस हूं,मेरे साथ एक्ट ना करें…’ जब लिलिपुट ने अमिताभ बच्चन से कह दी थी ये बात



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top