दोबारा प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच 8 महीने के बेटे रुहान संग रोड ट्रिप पर गई थीं दीपिका कक्कड़, शेयर किए खूबसूरत मोमेंट


Dipika Kakar Son Road Trip: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम यूट्यूब पर व्लॉग बनाती हैं. हाल ही में वो बेटे रुहान के साथ सूरत गई थीं. इस दौरान दीपिका की मां भी उनके साथ थीं. उन्होंने व्लॉग शेयर कर बताया कि ये रुहान की पहली रोड़ ट्रिप है. 

रुहान की पहली रोड ट्रिप

रुहान ने इस ट्रिप को काफी एंजॉय किया. दीपिका ने बताया- ‘रुहान का पहला ट्रिप था और रुहान ने खूब एंजॉय किया. होटल के बेड पर लेटते ही रुहान जो हंसा है, खूब पलटी मारी है. रुहान ने बड़े मजे किए.’

बता दें कि रुहान का जन्म 21 जून 2023 को हुआ था. रुहान दीपिका और शोएब का पहला बच्चा है. दीपिका रुहान के साथ क्वालिटी वक्त बिताती हैं. वो अपना पूरा ध्यान रुहान की परवरिश पर दे रही हैं.

क्या फिर से प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़?

सोमवार को दीपिका कक्कड़ को झलक दिखला जा के सेट पर देखा गया था. इस दौरान वो बेटे रुहान के साथ नजर आई थीं. दीपिका को रेड कलर के सूट में स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियोज वायरल है. फोटोज वायरल होने के बाद से दीपिका की प्रेग्नेंसी की भी खबरें आने लगी हैं. दरअसल, फोटोज में एक्ट्रेस दुप्ट्टे से अपना टमी हाइड करती दिखीं. साथ ही उनका वजन भी बढ़ा हुआ दिखा. अब एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं या नहीं उन्होंने इसे लेकर अभी तक कुछ भी रिएक्शन नहीं आया है.

इस शो से दीपिका को मिली पहचान

वर्क फ्रंट पर दीपिका कक्कड़ को शो ससुराल सिमर का में देखा गया था. इस शो ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया था. सिमर के रोल के लिए उन्हें आज भी जाना जाता है. उन्हें बिग बॉस 12 में देखा गया था. दीपिका इस शो की विनर बनी थीं. उनकी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी को पसंद किया गया था. फिलहाल दीपिका ने काम से ब्रेक लिया है. दरअसल, बेटे के जन्म के बाद से दीपिका अपना पूरा समय रुहान को दे रही हैं. वो दोबारा काम कब शुरू करेंगी इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

वहीं दीपिका के पति शोएब इब्राहिम शो झलक दिखला जा में नजर आ रहे हैं. दीपिका को अक्सर शो के सेट पर देखा जाता हा. वो शो की कास्ट एंड क्रू के लिए खाना भी बनाकर भेजती हैं. दीपिका ने एक बार 18-20 किलो बिरयानी और 6 किलो रायता बनाकर भी भेजा था.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता’ की नायरा ने चुपचाप कर ली सगाई? वैलेंटाइन डे से पहले रिंग दिखाकर शिवांगी जोशी ने फैंस को दिया सदमा

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top