दूध पिलाने से लेकर डॉक्टरों की सलाह मानने तक, दीपिका कक्कड़ यूं रख रहीं बेटे रुहान का ख्याल


Dipika Kakar Baby: दीपिका कक्कड़ नन्हें बेबी बॉय रुहान के साथ अपने न्यू मॉम फेज को इंजॉय कर रही हैं. वह अक्सर अपने व्लॉग्स में अपने फैंस के साथ अपनी हर एक अपडेट शेयर करती रहती हैं. इस बार दीपिका ने रुहान के खाने के शेड्यूल के बारे में विस्तार से जानकारी दी. उन्होंने यह भी बताया कि रुहान को डॉक्टर ने क्या खिलाने की सलाह दी है.

दीपिका कक्कड़ यूं रख रहीं बेटे रुहान का ख्याल

दीपिका ने शेयर किया कि उन्होंने हाल ही में रुहान को नरम खाना खिलाना शुरू कर दिया है, उन्होंने कहा, ‘पिछले कुछ दिनों से हमने रुहान को सॉफ्ट चीजें खिलाना शुरू कर दिया है. उसे पपीता खाना बहुत पसंद है, यहां तक ​​कि कद्दू भी उसका पसंदीदा है. उसे केले, सेब और नाशपाती खाना भी पसंद हैं.

एक्ट्रेस ने फैंस के साथ किया शेयर

दीपिका ने आगे बताया कि कैसे कुछ फल उन्हें सूट नहीं करते, ‘सेब उन्हें सूट नहीं करता था, शायद इसी वजह से उन्हें यह पसंद नहीं आया. मैंने उन्हें लगातार दो दिनों तक सेब खिलाया, बहुत सूजन हो गई और फिर वह बेचैनी के कारण रोने लगे. सेब मुझे भी सूट नहीं करते इसलिए मैं मान रही हूं कि यही कारण होगा’.

 

दीपिका ने बताया कि कैसे वे अभी भी यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि रुहान को क्या खाना पसंद है, एक्ट्रेस ने कहा- ‘हम सभी फलों और सब्जियों के साथ 3-3 दिन के हिसाब से खिला रहे हैं. ताकि हमें पता चल सके कि बच्चे को ये सब खाना पसंद है या नहीं. इससे हमें चीजों को खिलाने में मदद मिलती है. मैंने उसे मसले हुए गाजर और आलू भी देना शुरू कर दिया है और उसे यह पसंद आ रहा है’.

 

 

यह भी पढ़ें: ड्रामा क्वीन Rakhi sawant को नहीं मिली अग्रिम जमानत, एक्स हसबैंड आदिल ने लगाया था प्राइवेट वीडियो पोस्ट कर बदनाम करने का आरोप

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top