तीन साल में हुआ तलाक, अब दूसरी शादी के बाद वायरल हैं पहले पति संग सना जावेद की ये तस्वीरें


Sana Javed Viral Photo: कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए सभी को हैरान कर दिया था. शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा को तलाक देकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ निकाह किया है. सना जावेद से शोएब ने तीसरी शादी की है और ये काफी चर्चा में है. इसी बीच सना जावेद की पहली शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सना जावेद और शोएब मलिक की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गईं. ये खबर ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि भारत में भी वायरल हो रही है क्योंकि शोएब मलिक भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति थे. अब सना की पहली शादी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

सना जावेद की पहली शादी की तस्वीरें वायरल
30 साल की सना जावेद ने हाल ही में 41 साल के साथ शोएब मलिक संग निकाह कर लिया है. इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. अब कई दिनों से सना जावेद की पहली शादी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. सना के पहले पति उमैर जसवाल हैं और उनके साथ की तस्वीर ही एक फैन पेज ने शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि रातें कितनी जल्दी बदल जाती हैं.

इस पोस्ट में शोएब मलिक की दूसरी वाइफ सानिया मिर्जा के साथ उनकी तस्वीर है. वहीं दूसरी तस्वीर में सना जावेद और उमैर जसवाल की शादी की तस्वीर है. इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें मौजूद हैं जिनपर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

तीन साल में ही हुआ उमैर से डिवोर्स
सना जावेद ने उमैर जसवाल के साथ साल 2020 में निकाह किया था. उनकी लव मैरिज थी लेकिन 3 साल बाद ही उनका तलाक हो गया और अब सना जावेद ने शोएब मलिक के साथ लव मैरिज की है. तलाक और फिर शादी के चलते दोनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए लेकिन उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है.


जब सना से शेयर की शादी की तस्वीरें
सना जावेद ने शोएब मलिक के साथ शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थीं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘और हमने तुम्हें जोड़े में बना दिया.’ इसके साथ ही एक हार्ट इमेज भी उन्होंने बनाया. तस्वीरों में सना शोएब के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं. बहुत से लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो कई लोगों ने उन्हें शादी की बधाई दी.

यह भी पढ़ें: Republic Day 2024 Wishes: ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद है…’ देशप्रेम से भरपूर इन फिल्मी डायलॉग्स के साथ दें रिपब्लिक डे की बधाई



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top