तलाक के बाद अभिरा के साथ होगी छेड़छाड़? रूही से शादी करेगा अरमान!


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सालों से दर्शकों की पसंद बना हुआ है. शो के लीड स्टार्स बदल जाने का बाद भी ये सीरियल अपनी कहानी और ट्विस्ट्स के बलबूते टीआरपी बनाए रखने में कामयाब रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि कैसे रूही और दादीसा की वजह से अभिरा और अरमान का तलाक हो जाता है.

दादीसा अभिरा को ब्लैकमेल करके उससे कोर्ट में झूठा बयान दिलवाती है. अभिरा विद्या और माधव का रिश्ता बचाने के लिए दादीसा की बात मान लेती है, जिसके बाद अभिरा और अरमान का डिवोर्स हो जाता है. डिवोर्स के बाद अभिरा को पोद्दार हाउस छोड़ना पड़ता है और वो एक अलग किराए के घर में शिफ्ट हो जाती है.

अभिरा की मुसीबतों में होगा इजाफा
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि अभिरा एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होती है. लेकिन उसके रूम के दरवाजे में लॉक नहीं होता है. वहीं उसके मकान मालिक की नजरें भी अभिरा को लेकर कुछ ठीक नहीं होती हैं. अभिरा गलती से एक पाउडर सूंघ लेगी जिसके बाद वो अपने कमरे में बेहोश हो जाएगी और तभी उसका मकान मालिक उसके करीब आएगा. प्रोमो देखकर लगता है कि मकान मालिक अभिरा के साथ कुछ गलत करने वाला है.

रूही से शादी करेगा अरमान?
दूसरे तरफ दादीसा अरमान को रूही से शादी करने के लिए राजी कर लेगी. ऐसे में अरमान रूही के साथ अपनी शादी की तैयारियां करता दिखाई देगा. रूही और अरमान की शादी को लेकर दादीसा और मनीष में काफी बहस होगी. मनीष कहता है कि वो कभी रूही की शादी अरमान से नहीं होने देगा, जबकि दादीसा उसे चैलेंज करती हैं कि वो ऐसा करके रहेंगी.

ये भी पढ़ें: Watch Video: पसीने में लथपथ दिखे सलमान खान, भारी सिक्योरिटी के बीच पोलिंग बूथ पहुंचकर डाला वोट

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top