टीवी की ‘सीता’ पर टूटा दुख का पहाड़, खोया घर का ये सदस्य, दीपिका चिखलिया का छलका दर्द


Dipika Chikhlia Dog Died: दीपिका चिखलिया पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट गया है. एक्ट्रेस ने अपने एक करीबी को खो दिया है. शुक्रवार को टीवी की सीता ने अपने डॉग की तस्वीरें शेयर कीं. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि अब उनका डॉग इस दुनिया में नहीं रहा. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि अपने डॉग के जाने से वो काफी दुखी हो गईं हैं.

दीपिका चिखलिया ने खोया करीबी

दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने पालतू डॉग के निधन की जानकारी शेयर की. एक्ट्रेस ने अपने डॉग के निधन पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा कि अब उनका घर लौटना पहले जैसा नहीं होगा. एक्ट्रेस ने बताया कि 13 साल बाद उनका डॉग उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर इस दुनिया से चला गया है.


डॉग की याद में एक्ट्रेस का बुरा हाल

दीपिका चिखलिया ने लिखा कि वो अपने डॉग गोल्डन बॉय को बहुत याद कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने डॉग के बारे में बताया कि उनके डॉग की चमकती आंखों ने उन्हें 13 सालों तक सुकून दिया है. दीपिका चिखलिया ने लिखा कि उनका डॉग हमेशा उनकी आंखों का तारा बनकर रहा और अब वह एक एंजल बन गया है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने गोल्डन बॉय को बहुत मिस कर रही हैं.

रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में गईं थीं एक्ट्रेस

हाल ही में रामानंद सागर की रामायण में माता सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया को अयोध्या से राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने का न्यौता आया था. दीपिका चिखलिया 22 जनवरी को हुई राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल हुईं थीं. दीपिका चिखलिया के साथ में उनके को-स्टार और भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भी शामिल हुए. साथ ही रामायण सीरियल में लक्ष्मण बने सुनील लहरी भी कार्यक्रम में पहुंचे.

ये भी पढ़ें: शादी के एक साल बाद ही क्या दूसरे पति से भी तलाक ले रहीं Dalljiet Kaur? एक्ट्रेस ने Nikhil Patel का सरनेम हटाया, तस्वीरें भी की डिलीट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top