जब स्टेज पर दीपिका चिखलिया ने छूए थे अरुण गोविल के पैर, फैंस को दिखाया था राम-सीता का अवतार!


Dipika Chikhlia and Arun Govil News: टीवी के राम और सीता अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया हाल ही में अयोध्या पहुंचे. यहां उनका भव्य अंदाज में स्वागत हुआ. दीपिका और अरुण ने शो रामायण में भगवान राम और सीता मां का रोल निभाया था. इसके बाद से फैंस उन्हें खूब प्यार देते हैं. वो जहां भी जाते हैं उनको भगवान की तरह पूजते हैं.

दीपिका और अरुण को पिछले साल दिवाली के मौके पर दीपिका और अरुण को शो झलक दिखाला जा में देखा गया था. यहां उन्होंने राम और सीता बनकर परफॉर्मेंस दी थी. राम मंदिर के उद्घाटन के मौके पर अब दीपिका और अरुण का उस समय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दीपिका अरुण के पैर छूती हैं. तो अरुण पूछते हैं- ये क्यों? तो दीपिका कहती हैं- मां ने कहा अब आप ही मेरे परमेश्वर हैं. 

इस पर अरुण कहते हैं- मां का उपदेश तो सुन लिया अब मेरा सुनोगी. फिर दीपिका कहती हैं- कहिए, मैं तो आपकी दासी हूं. इस पर अरुण कहते हैं- आप मेरी दासी नहीं, मेरी मित्र, साथी बनकर मेरे साथ रहोगी. मेरे हर अच्छे काम में मेरा साथ देना और कभी मुझे पथ भ्रांति हो तो मुझे भटकने से रोकना. 

मालूम हो कि अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को इन दिनों अयोध्या में हैं. यहां पर वो 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के उद्धाटन के लिए पहुंचे हैं. राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. इसके लिए तैयारियां जोरों पर हैं. यहां दीपिका और अरुण के अलावा लक्ष्मण का रोल निभाने वाले सुनील लहरी भी नजर आए. अयोध्या में उनका स्वागत भव्य अंदाज में हुआ है. इस दौरान दीपिका रेड कलर की साड़ी पहने दिखीं. वहीं अरुण और सुनील येलो कलर के कपड़ों में नजर आए.

 

ये भी पढ़ें- राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले भगवान राम की भक्ति में डूबे Ravi Kishan, रिलीज हुआ नया गाना, सुनकर झूम उठेगा मन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top