जब शादीशुदा भाग्यश्री को सुहागरात का सीन करने में हुई दिक्कत, एक्टर को अकेले में कही ऐसी बात


Bhagyashree And Samir Soni: बॉलीवुड में कई हसीनाएं ऐसी हुई है जो अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही थी. इस लिस्ट में कई मशहूर नाम शामिल हैं. 80 के दशक के आखिरी में अपने करियर की शुरुआत करने वाली भाग्यश्री को भी अपनी पहली ही फिल्म से गजब की पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी.

बता दें कि भाग्यश्री ने साल 1989 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस दौरान उनकी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान ने काम किया था. यह फिल्म सलमान की भी बतौर लीड एक्टर डेब्यू फिल्म थी. दोनों कलाकारों की ये फिल्म हिट हुई थी.

डेब्यू फिल्म के बाद भाग्यश्री ने कर ली थी शादी


बता दें कि भाग्यश्री अपनी डेब्यू फिल्म के बाद शादी कर चुकी थीं. उनका तब हिमालय दसानी से अफेयर चल रहा था. दोनों ने साल 1990 में शादी रचाई थी. हालांकि आपको बता दें कि एक्ट्रेस एक बार अपनी एक फिल्म में सुहागरात का सीन करने में परेशानी महसूस कर रही थीं. 

गौरतलब है कि भाग्यश्री हमेशा से ही फिल्मों में रोमांटिक और लव मेकिंग सीन करने से कतराती रही हैं. वहीं एक्टर समीर सोनी संग फिल्म ‘अंखियों के झरोखों से’ के दौरान भी उन्हें इस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था. इस बात का खुलासा खुद एक्टर समीर सोनी ने अपने एक इंटरव्यू में किया था.

मैं उनके पास जाता तो वे पीछे हट जाती थीं


बता दें कि समीर सोनी और भाग्यश्री ने साल 2001 की फिल्म ‘अंखियों के झरोखों से’ में काम किया था. साल 2023 में समीर सोनी ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘हम लव सीन शूट कर रहे थे और वह एक अंधी लड़की की भूमिका निभा रही थीं. यह एक ‘सुहागरात यानी शादी की रात’ का सीन था और हमारे डायरेक्टर ने चांद के नीचे एक खिड़की के पास एक बहुत अच्छा फ्रेम सेट किया था. यह एक रोमांटिक सीन था, लेकिन जैसे ही मैं उनके पास आता, वह पीछे हट जातीं. यह बार-बार हुआ. मैं सोच रहा था कि समस्या क्या है, साथ ही, वह अंधी थीं. उन्हें कैसे पता चला कि मैं उनके करीब आ रहा हूं?’

भाग्यश्री ने कहा- मेरे बच्चे देखेंगे तो..’

भाग्यश्री इसके बाद समीर को एक तरफ ले गई और उनसे कहा कि, ‘समीर, इसे पर्सनली मत लो, लेकिन मेरे छोटे बच्चे हैं. अगर वे मुझे इस तरह देखेंगे, तो वे क्या सोचेंगे. उन्होंने कहा कि वह उनके फैसले का सम्मान करते हैं और उनसे अपने डायरेक्टर को भी इस बारे में बताने के लिए कहा’.

यह भी पढ़ें: Raayan BO Collection Day 1: ओपनिंग डे पर धनुष की फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़, पहले दिन की जबरदस्त कमाई



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top