छोटे पर्दे पर एंट्री मारेंगे सनी कौशल, सनी लियोनी के साथ स्पिल्टिस्विला 15 को करेंगे होस्ट?


Splitsvilla X5: एमटीवी का पॉपुलर डेटिंग शो स्पिल्टिस्विला अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर लौट रहा है. शो यंगस्टर्स के बीच काफी फेमस है. हाल ही में शो का प्रोमो भी रिलीज हुआ है. इस सीजन को भी बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सनी लियोनी ही होस्ट करने वाली हैं. लेकिन इस बार उनके साथ मेल होस्ट की अभी तलाश की जा रही है. इसके लिए मेकर्स ने कई एक्टर्स के नामों पर चर्चा की है, जिसमें से एक विक्की कौशल के भाई सनी कौशल भी हैं. 

स्पिल्टिस्विला के लिए सनी कौशल को किया गया अप्रोच?
जी हां, शो के मेकर्स ने सनी कौशल को अप्रोच किया है. इस बार अर्जुन बिजलानी शो होस्ट नहीं करेंगे. यही वजह है कि अब मेकर्स को एक नए चेहरे की तलाश हैं. इसके लिए उन्होंने विक्की कौशल के भाई सनी कौशल को अप्रोच किया है. इसके अलावा मेकर्स ने टीवी के भी कई जाने-माने एक्टर्स को अप्रोच किया है. इस लिस्ट में करण वाही, करण ठक्कर, ऋत्विक धनजानी और पुलकित सम्राट के नाम शामिल हैं. हालांकि, अभी तक किसी के नाम पर मुहर नहीं लगी है. अब देखना होगा कि आखिर इस बार सनी लियोनी के साथ स्पिल्टिस्विला 15 शो को कौन होस्ट करता है. 


अर्जुन क्यों नहीं कर रहे इस सीजन को होस्ट?
बता दें कि, स्पिल्टिस्विला के पिछले सीजन को अर्जुन बिजलानी ने होस्ट किया था. लेकिन इस बार वो इस सीजन को होस्ट नहीं कर पाएंगे. इसको लेकर एक्टर ने अपनी वजह भी बताई है. अर्जुन ने बताया है कि ‘वो इस सीजन को होस्ट नहीं कर पाएंगे क्योंकि उनके डेली शोप की डिमांड बढ़ गई हैं और वो अपने सीरियल्स की शूटिंग में बिजी है.’ अर्जुन से पहले स्पिल्टिस्विला को रणविजय होस्ट करते थे. 

यह भी पढ़ें: Video: एक बार फिर पैपराजी पर भड़के सैफ अली खान, बोले- ‘बच्चे फुटबॉल खेल रहे हैं और आप लोग…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top