घटने लगी ‘डंकी’ की कमाई, दुनियाभर में फीका पड़ा शाहरुख की फिल्म का जादू, जानें टोटल कलेक्शन


Dunki Box Office Collection Day 23 Worldwide: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थमने लगी है. अब इस फिल्म के हर दिन के कलेक्शन में बहुत ज्यादा गिरावट देखने को मिल रही है. इसका डेली कलेक्शन 1 से 2 करोड़ के बीच पहुंच चुका है. हालांकि, कुछ दिनों पहले ही ‘डंकी’ ने दुनिायभर में 450 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. जानिए अब तक इस मूवी ने कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

‘डंकी’ के कलेक्शन में आई गिरावट
शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें ‘डंकी’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी दी गई है. इस पोस्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म ने 23वें दिन सिर्फ 1.8 करोड़ का बिजनेस किया है. इससे साफ जाहिर है कि फिल्म की कमाई में भारी गिरावट हो रही है. हालांकि, अब तक ‘डंकी’ ने दुनियाभर में 456.70 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.


उम्मीदों पर नहीं खरी उतरी किंग खान की ‘डंकी’
पिछली फिल्मों की तरह शाहरुख खान की ‘डंकी’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, किंग खान की ‘पठान’ ने भारत में 543 करोड़ की कमाई की थी. वहीं, ‘जवान’ का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 643 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. लेकिन ‘डंकी’ पिछले 23 दिनों में भारत में अब तक सिर्फ 222.42 करोड़ रुपये का बिजनेस कर पाई है.


क्या ‘सालार’ ने बिगाड़ा ‘डंकी’ का खेल? 
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) पिछले साल 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी. ट्रे़ड पंडितों का कहना था कि किंग खान की ये फिल्म ‘जवान’ (Jawan) और ‘पठान’ (Pathaan) से भी ज्यादा कमाई कर सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वैसे प्रभास (Prabhas) की ‘सालार’ (Salaar) से ‘डंकी’ (Dunki) के क्लैश को भी इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है. किंग खान की ‘डंकी’ का निर्देशन राजुकमार हिरानी ने किया है. ये दोनों की साथ में पहली फिल्म है. इसमें तापसी पन्नू, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और बोमन ईरानी ने अहम भूमिका निभाई है.

यह भी पढ़ें- Salaar Box Office Collection Day 22 Worldwide: ‘गुंटूर कारम’ की एंट्री ने बिगाड़ा ‘सालार’ का खेल? 22वें दिन प्रभास की फिल्म ने की सिर्फ इतनी कमाई



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top