‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की पायल ने एक्टिंग छोड़ किया ये काम


Jaya Bhattacharya Acting Break: क्योंकि सास भी कभी बहू थी में पायल का किरदार निभाकर एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य फेमस हो गई थीं. उन्होंने पायल के किरदार से लोगों ने दिमाग में एक अलग छाप छोड़ी थी. शो में उनका नेगेटिव किरदार काफी पसंद किया गया था. जया नेगेटिव किरदार में इतना छा गई थीं कि शो के बाद उन्हें नेगेटिव कैरेक्टर ही मिलने लगे थे. नेगेटिव रोल मिलने की वजह से जया ने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला ले लिया था. उन्होंने एक्टिंग 8 साल का लंबा ब्रेक लिया था. जिसके बाद इंडस्ट्री में एक अलग स्टाइल में वापसी की. मगर आठ सालों तक जया इंडस्ट्री से दूर क्या कर रही थीं आइए आपको बताते हैं.

जया भट्टाचार्य ने टीवी की दुनिया में वापसी कर ली है. वो इन दिनों टीवी शो छठी मैया की बिटिया में नजर आ रही हैं. जया ने 2007-2015 तक ब्रेक लिया था. इस दौरान वो समाजसेवा में लग गई थीं. 

किया ये काम
नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जया ने बताया एक्टिंग से दूर वो कैमरे के पीछे काम कर रही थीं. वो शो लिखने और प्रोड्यूसर्स के साथ काम करती थीं और उनका हाथ बंटाती थीं. जया ने कहा- मैं छुट्टी में एनिमल सेंटर में रहती हूं. मेरा एक एनजीओ है जो जानवरों के काम करता है. मैं चाहती हूं कि जानवरों के लिए हॉस्पिटल बना सकूं और वहां रह सकूं.

स्वेटर बुने
जया ने आगे कहा- जब श्रीनगर में बाढ़ से पूरा गांव बह गए थे तो मेरे पास पैसा नहीं था. मैं वहां के लोगों की मदद करना चाहती थीं. इसके लिए मैंने घर में ही स्वेटर बुने, शॉल बनाए और जूते बनाकर अपने एक आर्मी के दोस्त की मदद से उन लोगों के पास भिजवाए. मैं खुद को बिजी रखती हूं. मुझे आराम करना पसंद नहीं है. मुझे काम करने में मजा आता है. मैंने कई फ्रॉक और डिजाइनर पर्दे भी सिले हैं.

ये भी पढ़ें: जब TV की पहली ‘नागिन’ को एक साल तक नहीं मिला काम, घर का खर्चा चलाना हो गया था मुश्किल, मजबूरी में बेचना पड़ा घर

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top