क्या मेकर्स की पसंद ने मन्नारा चोपड़ा को दिलाई थी टॉप 3 में जगह? एक्ट्रेस ने किया खुलासा


Mannara Chopra: बिग बॉस 17 कल खत्म हो गया और मुनव्वर फारुकी ने शो जीत लिया. यह छह घंटे लंबा ग्रैंड फिनाले एपिसोड था और दर्शकों ने शो में कई मशहूर हस्तियों को आते देखा. अभिषेक कुमार शो के फर्स्ट रनर अप रहे जबकि मन्नारा चोपड़ा सेकेंड रनर अप रहीं. मन्नारा को दर्शकों ने उनके प्यारे और चुलबुले अंदाज के लिए पसंद किया है. 

कर्स की पसंद ने मन्नारा चोपड़ा को दिलाई थी टॉप 3 में जगह?

मन्नारा चोपड़ा जिस तरह से हर चीज के लिए एक्सप्रेशन देती है वह बहुत प्यारा है. मन्नारा घर में कई लोगों के निशाने पर रही हैं. उन्हें घर के अंदर और बाहर काफी ट्रोल किया गया और उन्हें अपनी जिंदगी के बारे में कई भद्दी बातें सुननी पड़ीं. मन्नारा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की बहन हैं. उनका असली नाम बार्बी हांडा है लेकिन वह मन्नारा चोपड़ा का यूज करना पसंद करती हैं. 

नेपोटिज्म को लेकर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

मन्नारा ने कभी भी घर में अपनी बहनों के बारे में बात नहीं की क्योंकि वह शो में अपनी अलग पहचान बनाना चाहती थीं. उन्होंने कभी किसी को प्रियंका या परिणीति के बारे में बोलने तक की इजाजत नहीं दी.


हालांकि मन्नारा भी बिग बॉस के पसंदीदा थे और उन्होंने कहा है कि वह इस सीजन में पक्षपाती रहेंगे. इसलिए कई लोगों को लगा कि बिग बॉस और यहां तक ​​कि सलमान खान ने भी उन पर मेहरबानी की है. लोगों ने कहा कि यह बिग बॉस में भी नेपोटिज्म को दर्शाता है. अब मन्नारा ने एक इंटरव्यू में खास बातचीत की और खुलकर इस बारे में रिएक्ट किया.

‘लोगों को मैं पसंद आई’

उन्होंने कहा, ‘नेपोटिज्म कहां से होगा. मैंने तो शो पर हमेशा बोला है कि ये शो पर्सनैलिटी का शो है और मेरी पर्सनैलिटी की बात होनी चाहिए. मेरे से बातें करो मेरे परिवार को बीच में मत लाओ. बहुत सारे लोग जो मुझे जानते नहीं थे. कुछ कंटेस्टेंट जिनको पता चला मेरी फैमिली के बारे में और वहां से वो बातें शुरू हुई. मुझे नहीं लगता कि यह नेपोटिज्म के कारण है. ऐसा इसलिए है क्योंकि लोगों को मैं पसंद आई इसलिए मैं यहां पे हूं’.

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले की बात करें तो अंकिता लोखंडे गेम में चौथे स्थान पर रहीं, जबकि अरुण माशेट्टी पांचवें स्थान पर रहे.

 

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारूकी नहीं सलमान खान के शो से इस कंटेस्टेंट ने की सबसे ज्यादा कमाई, हर हफ्ते ली इतनी फीस



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top