कौन हैं राम मंदिर उद्घाटन से पहले हेमा मालिनी संग परफॉर्म करने वाले टीवी एक्टर? राम अवतार में आए नजर


Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर उद्घाटन में शामिल होने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स अयोध्या पहुंच रहे हैं. आलिया भट्ट से लेकर अमिताभ बच्चन तक अयोध्या पहुंच गए हैं. एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने 17 जनवरी को रामायण पर आधारित एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत की थी. इस प्रोग्राम में हेमा सीता मां के रोल में नजर आई थीं. हेमा के साथ टीवी एक्टर विशाल नायक भी नजर आए थे. विशाल नायक राम का रोल निभाते दिखे थे. ऐसे में आइए जानते हैं कौन हैं एक्टर विशाल नायक.


कौन हैं विशाल नायक?

विशाल नायक टीवी के जाने-माने एक्टर हैं. उन्होंने कई पॉपुलर शोज में काम किया है. फिलहाल वो शो बातें कुछ अनकही सी में नजर आ रहे हैं. इस शो में वो हेमंत कर्माकर के रोल में हैं.

इन शो में नजर आए विशाल

विशाल ने अपने करियर की शुरुआत शो बेताब दिल की तमन्ना है से की थी. इसके बाद वो प्रीत से बंधी ये डोरी राम मिलाई जोड़ी में नजर आए थे. उन्होंने सीआईडी, कहता है दिल जी ले जरा, कुबूल है, हमसफर, हम ने ली है…शपथ, पलकों की छाव में, तेरे मेरे इश्क में घायल जैसे शोज में काम कर चुके हैं. 

इसके अलावा विशाल एक फिल्म में भी नज आए थे. वो फिल्म सेकंड मैरिज डॉट कॉम में दिखेथे. हालांकि, उनका फिल्मी करियर चला नहीं. उन्होंने फिर टीवी में ही अपने करियर को आगे बढाया. उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी परफॉर्म किया था. वो शो कुबूल है 2.0 में दिखे थे.

हेमा मालिनी संग स्टेज शेयर करने को लेकर विशाल ने बताया था, ‘हेमा मालिनी संग स्टेज शेयर करना बेहद ही खास है. वो न सिर्फ एक शानदार एक्ट्रेस हैं बल्कि टैलेंटेड डांसर हैं. उनके साथ काम करने सपने के सच होने जैसा है. ये मेरे करियर में ऐतिहासिक मोमेंट हैं.’

ये भी पढ़ें- राम लला के बुलावे के बावजूद प्राण प्रतिष्ठा में नहीं पहुंचे अक्षय कुमार, आखिर क्या है अयोध्या ना जाने की वजह? जानें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top