एनिमल में तृप्ति डिमरी की आवाज बनी ‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ की ये एक्ट्रेस, आलिया भट्ट के लिए भी कर चुकी हैं डबिंग


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Fame Actress: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल रिलीज होने के बाद से ही छाई हुई है. फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके बाद फिल्म को 25 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्ल्क्सि पर रिलीज किया गया. ओटीटी पर ये फिल्म इंग्लिंग में भी उलब्ध हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इंग्लिश वर्जन में तृप्ति डिमरी को किसने अपनी आवाज दी है? चलिए बताते हैं….

एनिमल की भाभी 2 की आवाज बनी समृद्धि शुक्ला
दरअसल, ओटीटी पर मौजूद एनिमल के इंग्लिश वर्जन में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम समृद्धि शुक्ला ने अपनी आवाज दी है. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है. समृद्धि ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने दोस्त का एक पोस्ट रिपोस्ट किया है.  इस पोस्ट में लिखा है- ‘आपकी गर्ल ने भाभी 2 को इंग्लिश वर्जन में अपनी आवाज दी है’. इसके साथ ही नेटफ्ल्क्सि का लिंक भी शेयर किया गया है. 

इससे पहले आलिया भट्ट के लिए भी कर चुकी हैं डबिंग 
बता दें कि, एनिमल से पहले समृद्धि शुक्ला आलिया भट्ट के लिए भी डबिंग कर चुकी हैं. उन्होंने फिल्मओटीटी पर रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र के लिए डबिंग की थी. इसके अलावा वो कई कार्टून्स में भी वॉइस ओवर कर चुकी हैं, जिसमें डोरेमोन, लिटिल भीम, बाहुबली द लॉस्ट लेजेंड जैसे कार्टन शामिल हैं. वहीं, वो ओटीटी की कई वेब सीरीज में अपनी आवाज दे चुकी हैं. 




अभीरा के किरदार में समृद्धि को पसंद कर रहे दर्शक
बताते चलें कि, समृद्धि शुक्ला को ये रिश्ता क्या कहलाता है में काफी पसंद किया जा रहा है. इस शो से वो घर-घर में जानी जा रही हैं. शो में वो अक्षरा की बेटी अभीरा का रोल प्ले कर रही हैं. उनके अपोजिट शहजादा धामी नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री भी फैंस को इंप्रेस कर रही है. शो की कहानी दर्शकों को एंटरटेन कर रही है. यही वजह है कि ये शो एक बार फिर टीआरपी लिस्ट में टॉप 3 में आ गया है. 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से पहले एक्ट्रेस सवि की सवारी में नजर आ चुकी हैं. लेकिन उन्हें असली पहचान अभीरा के किरदार से मिली है. 

यह भी पढ़ें: Pics: लाल साड़ी पहन मांग में सिंदूर लगाए पति Vicky की बांहों में दिखीं Ankita Lokhande, देखें कपल की खूबसूरत तस्वीरें



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top