एक साल तक नहीं मिला काम, जब ‘नागिन’ को मजबूरी में बेचना पड़ा था घर


सायंतनी घोष टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. आज भी उनके निभाए गए किरदार दर्शकों के दिलों में बसते हैं. सायंतनी को साल 2007 में टीवी शो ‘नागिन’ से बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी.

लेकिन कम ही लोग जानते है कि टीवी में कदम रखने से पहले सायंतनी घोष बंगाली इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थीं. बंगाली इंडस्ट्री में करियर बनाने के वह छोटे पर्दे पर आईं.

लेकिन कम ही लोग जानते है कि टीवी में कदम रखने से पहले सायंतनी घोष बंगाली इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थीं. बंगाली इंडस्ट्री में करियर बनाने के वह छोटे पर्दे पर आईं.

टीवी स्क्रीन पर सायंतनी घोष का पहला सीरियल 'कुमकुम' था. फिर वह लीड रोल में 'घर एक सपना' में नजर आईं. टीवी शो 'नागिन' के बाद वह इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस बन गईं.

टीवी स्क्रीन पर सायंतनी घोष का पहला सीरियल ‘कुमकुम’ था. फिर वह लीड रोल में ‘घर एक सपना’ में नजर आईं. टीवी शो ‘नागिन’ के बाद वह इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस बन गईं.

'नागिन' शो इतना पॉपुलर हुआ कि सायंतनी घोष ने इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बना लिया. सायंतनी की गिनती टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में होने लगी. हालांकि उनका ये स्टारडम कम समय के लिए रहा.

‘नागिन’ शो इतना पॉपुलर हुआ कि सायंतनी घोष ने इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बना लिया. सायंतनी की गिनती टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में होने लगी. हालांकि उनका ये स्टारडम कम समय के लिए रहा.

दर्शकों ने सायंतनी घोष को 'नागिन' के रोल में खूब प्यार दिया, लेकिन 2009 में 'नागिन' खत्म होने के बाद एक्ट्रेस बेरोजगार हो गई थीं. उन्हें एक से डेढ़ साल तक कोई काम नहीं मिला. सायंतनी के पास सारे पैसे भी खत्म हो गए, इसके बाद नौबत यहां तक आ गई कि एक्ट्रेस को अपना घर भी बेचना पड़ गया.

दर्शकों ने सायंतनी घोष को ‘नागिन’ के रोल में खूब प्यार दिया, लेकिन 2009 में ‘नागिन’ खत्म होने के बाद एक्ट्रेस बेरोजगार हो गई थीं. उन्हें एक से डेढ़ साल तक कोई काम नहीं मिला. सायंतनी के पास सारे पैसे भी खत्म हो गए, इसके बाद नौबत यहां तक आ गई कि एक्ट्रेस को अपना घर भी बेचना पड़ गया.

हाल ही में टेली टॉक इंडिया इंटरव्यू में अपने मुश्किल और स्ट्रगल भरे दिनों के बारे में बात करते हुए सायंतनी घोष ने अपना दर्द बयां किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि 'नागिन' के बाद वह अच्छे काम की तलाश कर रही थीं, लेकिन इस शो की वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा था, क्योंकि उनकी इमेज 'नागिन' वाली बन गई थी.

हाल ही में टेली टॉक इंडिया इंटरव्यू में अपने मुश्किल और स्ट्रगल भरे दिनों के बारे में बात करते हुए सायंतनी घोष ने अपना दर्द बयां किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि ‘नागिन’ के बाद वह अच्छे काम की तलाश कर रही थीं, लेकिन इस शो की वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा था, क्योंकि उनकी इमेज ‘नागिन’ वाली बन गई थी.

सायंतनी घोष ने आगे कहा कि, 'मेकर्स ने मुझे काम नहीं दिया, पैसे खत्म होने के बाद मैं घर बेचने को मजबूर हो गई थीं और मैं घर का खर्चा भी नहीं कर पा रही थी.' बता दें कि सायंतनी घोष ने 'महाभारत', 'नामकरण', 'नागिन 4' और रियलिटी शो 'बिग बॉस 6' में भी नजर आ चुकी हैं.

सायंतनी घोष ने आगे कहा कि, ‘मेकर्स ने मुझे काम नहीं दिया, पैसे खत्म होने के बाद मैं घर बेचने को मजबूर हो गई थीं और मैं घर का खर्चा भी नहीं कर पा रही थी.’ बता दें कि सायंतनी घोष ने ‘महाभारत’, ‘नामकरण’, ‘नागिन 4’ और रियलिटी शो ‘बिग बॉस 6’ में भी नजर आ चुकी हैं.

Published at : 26 Jul 2024 03:50 PM (IST)

टेलीविजन फोटो गैलरी

टेलीविजन वेब स्टोरीज

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top