ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का हुआ तलाक, एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड ने किया कंफर्म, कही ये बात


Isha Koppikar- Timmy Narang Divorce: ईशा कोप्पिकर और उनके पति टिम्मी नारंग के 14 साल की शादी के बाद अलग होने की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था. इस जोड़ी का अब ऑफिशियली तौर पर एक-दूसरे से तलाक हो गया हैं. एक्ट्रेस अपनी 9 साल की बेटी रिआना के साथ शिफ्ट हो गई हैं. वहीं टिम्मी ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल से अपने तालाक को कंफर्म किया साथ ही कईं चौंकाने वाली बातें भी बताईं.

टिम्मी नारंग ने ईशा संग तलाक किया कंफर्म
ईटाइम्स से बात करते हुए ईशा कोप्पीकर के एक्स हसबैंड टिम्मी ने अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने शेयर किया कि वे अपने डायवोर्स को फाइल करने का फैसला लेने से पहले डेढ़ साल से तलाक पर विचार कर रहे थे. टिम्मी ने खुलासा किया, “तलाक पिछले साल नवंबर में दिया गया था, और यह सौहार्दपूर्ण शर्तों पर था. हम दोनों अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए फ्री हैं, जो एक सच्चाई है. इसलिए, मुझे नहीं लगता कि इसके बारे में कोई कंफ्यूजन क्यों होना चाहिए.”

ईशा ने बिजनेसमैन टिम्मी नारंग संग 2009 में की थी शादी
बिजनेसमैन ने ये भी शेयर किया कि एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ उनके घर से चली गई है.बता दें कि ईशा कोप्पिकर और टिमी नारंग की प्रेम कहानी तब शुरू हुई जब वे कॉमन फ्रेंड्स के जरिए एक-दूसरे से मिले। धीरे-धीरे उनका प्यार परवान चढ़ा और उन्होंने 2009 में इन्होंने शादी कर ली. इस जोड़ी की एक 9 साल की बेटी भी है. हालांकि 14 साल बाद अब दोनों अलग हो गए हैं.

 

ईशा कोप्पीकर करियर
ईशा ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ  और मराठी फिल्मों में भी काम किया है. वह डॉन, 36 चाइना टाउन और कृष्णा कॉटेज जैसी कुछ सबसे पॉपुलर फिल्मों में नजर आई. ईशा की आखिरी रिलीज फिल्म तमिल फिल्म अयलान थी. साल 2019 में ईशा ने राजनीति में आने का फैसला भी किया था. वह बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) में शामिल हुई थीं और फिलहाल वे महिला परिवहन विंग में भाजपा अध्यक्ष के रूप में काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Golden Globe Awards 2024: ‘ओपेनहाइमर’ के लिए क्रिस्टोफर नोलन ने जीता बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड, यहां चेक करें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड विनर्स की पूरी लिस्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top