इंडियन आइडल 14 के विनर वैभव ने बताई स्ट्रगल की कहानी, बोले- रिजेक्शन ने मुझे…


Indian Idol 14 Winner: इंडियन आइडल 14 को विनर मिल गया है. वैभव गुप्ता शो के विनर बने हैं. वैभव को शो की ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपये प्राइज मनी और एक लग्जीरियस कार मिली है. शो के विनर बनने के बाद वैभव की खुशी का ठिकाना नहीं है. शो जीतने के बाद वैभव इंटरव्यू दे रहे हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं.

वैभव ने झेले रिजेक्शन

पिंकविला से बातचीत में अपनी स्ट्रगल स्टोरीज बताते हुए वैभव गुप्ता ने कहा कि उन्होंने बहुत रिजेक्शन झेले हैं. हालांकि, कभी हार नहीं मानी. वैभव बोले- ‘रिजेक्शन, फेलियर की वजह से मैं कभी रोया नहीं. मैं इसे अपने अंदर रखा और  अपने गोल्स को पूरा करने के लिए मेहनत की. मैं महादेव पर विश्वास करता हूं और मैं मंदिर जाता हूं. इससे मुझे शांति मिलती है. साथ ही विश्वास मिलता है कि एक दिन चीजें होंगी. मुझे खुशी है कि आज वो दिन है.’ 


विनिंग अमाउंट का क्या करेंगे?

इसके अलावा वैभव ने बताया कि वो विनिंग अमाउंट का क्या करेंगे. वैभव ने कहा- जो प्राइज मनी मैंने जीती है, उससे मैं एक स्टूडियो खोलना चाहता हूं. जहां मैं गाने रिकॉर्ड कर सकूं और लोगों को एंटरटेन करने के लिए ट्रैक्स बना सकूं. मैं ये करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं. मुझे अपने फैंस के फीडबैक का इंतजार है. मेरे फैंस ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है और अब मैं उन्हें एंटरटेन करने की पूरी कोशिश करूंगा. स्टूडियो बनना मेरा सपना है और इस प्राइज मनी से ये पूरा हो जाएगा.

इंडियन आइडल 14 को विनर मिल गया है. वैभव गुप्ता शो के विनर बने हैं. वैभव को शो की ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपये प्राइज मनी और एक लग्जीरियस कार मिली है. शो के विनर बनने के बाद वैभव की खुशी का ठिकाना नहीं है.

बता दें कि इंडियन आइडल 14 को हुसैन कुवाजरवाला ने होस्ट किया. वहीं श्रेया घोषाल,विशाल ददलानी और कुमार सानू शो के जज थे.

ये भी पढ़ें- Anant Ambani-Radhika Merchant की हस्ताक्षर सेरेमनी में करीना कपूर ने पहनी पुरानी जूलरी, फ्लॉन्ट किया खुद के वेडिंग रिसेप्शन का नेकेलस



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top