इंडस्ट्री को बाय-बाय बोल चुकी ये हसीना, लेकिन आज भी हैं करोड़ों के घर की मालकिन


Roshni Chopra Career: करण सिंह ग्रोवर, सुशांत सिंह राजपूत और कई ऐसे कई टीवी एक्टर्स हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन उनमें से केवल कुछ ही इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना पाए. ऐसी ही एक्ट्रेस टीवी स्टार के बारे में आज हम बात कर रहे हैं, जो बॉलीवुड में फ्लॉप रहीं और अब इंडस्ट्री से दूर हैं. वह कोई और नहीं बल्कि रोशनी चोपड़ा हैं.

इंडस्ट्री को बाय-बाय बोल चुकी रोशनी चोपड़ा

रोशनी चोपड़ा एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं, जो अपने पहले शो से ही स्टार बन गई थीं. एक्ट्रेस अब ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं, हालांकि रोशनी चोपड़ा अभी भी मुंबई में एक शानदार लैविश लाइफ जीती हैं. रोशनी चोपड़ा ने हिट शो ‘कसम से’ टीवी पर डेब्यू किया था. हालांकि इसके बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया और ‘चक दे ​​बच्चे’ और ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ जैसे रियलिटी शो की होस्ट बन गई. इसके बाद उन्होंने रियलिटी शो ‘दिल जीतेगी देसी गर्ल’ में हिस्सा लिया और देसी गर्ल का खिताब जीता. उन्हें आखिरी बार टीवी शो ‘द ड्रामा कंपनी’ में देखा गया था.


टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के बाद रोशनी चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई. एक्ट्रेस ने विक्रम भट्ट की फिल्म फिर से रजनीश दुग्गल के साथ बॉलीवुड में अपनी शानदार शुरुआत की. एक्ट्रेस ‘ब्रह्म: द इल्यूजन’ का भी हिस्सा थी जिसमें डिनो मोरिया भी थे. हालांकि उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं. रोशनी चोपड़ा ने शो ‘द ड्रामा कंपनी’ में नजर आने के बाद साल 2017 में शोबिज छोड़ दिया. एक्ट्रेस ने मुंबई में अपना खुद का फैशन लेबल आरसीडीसी इंडिया शुरू किया.

आज भी हैं करोड़ों के घर की मालकिन

रोशनी चोपड़ा भले ही इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रोशनी की इंस्टाग्राम पर 538K की बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह इंस्टाग्राम पर कुछ फैशन टिप्स, हेल्थ केयर टिप्स और यहां तक ​​कि ट्रैवल रील्स भी शेयर करती रहती हैं. रोशनी चोपड़ा ने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ कुमार आनंद से शादी की थी. एक्ट्रेस ने साल 2012 में अपने पहले बेटे जयवीर और 2016 में अपने दूसरे बेटे रेयान को जन्म दिया था. रोशनी चोपड़ा अब मुंबई में करोड़ों के घर में आलीशान से रहती हैं.

 

यह भी पढ़ें:  Bad Newz Box Office Collection Day 7: हफ्ते भर में ‘बैड न्यूज’ ने निकाला आधा बजट, यहां देखें 7 दिनों का दमदार कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top