आयुष्मान खुराना ने पेरिस ओलंपिक में की टीम इंडिया को सपोर्ट करने की अपील


Support To Team India in Paris Olympics: पेरिस ओलंपिक 2024 का आगाज 26 जुलाई से हो चुका है. विश्व खेल  जगत के इस सबसे बड़े इवेंट पर दुनियाभर की नजर टिकी हुई है. इस बार भारत की ओर से ओलंपिक में एक बड़ी टीम गई है, जो कि देश का प्रतिनिधित्व करने वाली है. बता दें कि ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व 16 गेम्स में 69 पदक इवेंट्स में 100 से ज्यादा एथलीट करने वाले हैं. 

ऐसे में भारत के लिए यह यह बहुत गर्व की बात है और ऐसे में देश के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन भी काफी जरूरी है. इसी क्रम में केंद्रीय खेल मंत्री मनसुख मंडाविया और बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने देशवासियों से विशेष अपील की है कि पेरिस ओलंपिक में हमारे देश को गौरव दिलाने के लिए भारतीय दल का उत्साहवर्धन करें.

पेरिस ओलंपिक को लेकर क्या बोले आयुष्मान
मनसुख मंडाविया द्वारा इस अभियान की शुरुआत में आयुष्मान को एक भारतीय टीम की टी-शर्ट भी बतौर गिफ्ट दी गई है. पेरिस ओलंपिक में भारतीय एथलीट्स को बढ़ावा देते हुए आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘ओलंपिक दुनिया का सबसे बड़ा खेल आयोजन है और इसमें भाग लेने वाले अपने क्षेत्रों के महान योद्धा होते हैं. हमारे पास 117 ऐसे शानदार एथलीट हैं जो इस साल के पेरिस 2024 के ओलंपिक में हमारा झंडा ऊंचा करने के लिए तैयार हैं’.

अभिनेता आगे लिखते हैं, ‘आइए हम उन्हें भारत का गर्व बढ़ाने के लिए उत्साहित करें. आइए हम उन्हें दिखाएं कि हमारे खेलों के प्रति हमारी दृढ़ता, संकल्प और जुनून कितना गहरा है. आज युवा मामलों और खेल मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया से मिलकर इस अभियान की शुरुआत की है. जय हिंद’.


आयुष्मान खुराना वर्कफ्रंट
आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनका नाम सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए चल रहा है. साथ ही अभिनेता जेपी दत्ता की मशहूर फिल्म ‘बॉर्डर 2’ में भी काम किए जाने को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि फिलहाल आयुष्मान खुराना अपने म्यूजिक करियर पर फोकस कर रहे हैं और उन्होंने वार्नर म्यूजिक इंडिया संग हाथ मिला लिया है. हाल ही में उनका गाना ‘अंख द तारा’ रिलीज हुआ है, जिसे पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: ‘तुमने मुझे अंकल कहा…’ लंदन में इंफ्लुएंसर की बात सुनकर करण जौहर ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top