आयशा ने मन्नारा को ‘सौतेली बेटी’ कहने पर दी सफाई, बोलीं-


Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है. शो में अब बस 6 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. शो का आखिरी वीकेंड का वार भी हो गया है, जिसमें सलमान खान ने सदस्यों से नहीं बल्कि उनके घरवालों से तीखें सवाल किए थे. इस फैमिली राउंड में मन्नारा चोपड़ा की बहन मिताली हांडा ने अपने प्वाइंट रखे थे. साथ ही उन्होंने अंकिता लोंखडें पर एक बड़ा आरोप भी लगाया था. इस आरोप पर अब आयशा खान ने वीडियो शेयर कर सफाई दी है. 

मिताली के आरोप पर आयशा खान ने दी सफाई
दरअसल, मिताली ने सलमान खान के सामने कहा था कि अंकिता लोखंडे मन्नारा को कई ऐसी बाते बोल जाती हैं जो उन्हें नहीं बोलनी चाहिए. मिताली ने आगे कहा था कि अंकिता ने एक कन्वर्सेशन में मन्नारा के लिए सौतेली या नाजायज जैसे शब्द का इस्तेमाल किया था. मिताली की ये बात सुनकर अंकिता ने इसे पूरी तरह से खारिज कर दिया था. लेकिन अब इस आरोप पर आयशा ने पूरा किस्सा बता दिया है और इस पर सफाई दी है. 

आयशा ने वीडियो शेयर कर बताई पूरी बात
आयशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आयशा कहती सुनाई दे रही हैं कि- “मैंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो देखी, जहां मैं हूं…विक्की भैया , अंकिता जी और ईशा हैं. हम चारों दिमाग के कमरे में बैठे हैं और मेरे ख्याल से वो वीडियो लाइव फीड का है. उस वीडियो के बारे में वीकेंड का वार पर भी एक छोटा सा डिस्कशन हुआ था और उसे गलत तरह से लिया गया है. ये लोग समझ नहीं पाए हैं कि वो बात आखिर क्या थी और जब इस बारे में बात हुई तो अंकिता जी समझ नहीं पाई. लेकिन मैं बाहर हूं और इस वीडियो को देख सकती हूं तो बस लोगों को ये क्लियर करना चाहती हूं कि वहां पर हम बस एक मस्ती कर रहे थे”. 

आयशा ने आगे सफाई देते हुए उस पूरी बातचीत को बताया. उन्होंने बताया कि- “मैं ईशा को एक किरदार के नाम से बुलाती हूं..जो मूशू है. वो मेरी बच्ची और मैं उसकी एक सख्त मां का किरदार निभाती हूं. मैं उसे उसके बुर्ताव के लिए डांटती रहती हूं. वहां भी वही हो रहा था. वे बद्तमीजी कर रही थी और मैं उसको डांट रही थी. फिर अंकिता जी बोलती हैं कि ये आप की बच्ची है ना? तो इस पर मैं बोलती हूं कि ये मेरी सगी बच्ची नहीं है. तो मैं बस ये कहना चाहती हूं कि हम लोग सिर्फ मस्ती कर रहे थे.  बस एक किरदार निभा रहे थे. तो बस मैं ये साफ करना चाहती हूं कि हम चारों किसी के परिवार को नीचा नहीं दिखा रह थे. हम किसी को गलत नहीं बोल रहे थे”. 

बता दें कि, आयशा खान के बाद ईशा मालवीय भी घर से बेघर हो गई हैं. वहीं, अब शो में बस मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी बचे हैं. 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 के इस कंटेस्टेंट ने किया था राम-सीता का अपमान, शो के फिनाले से पहले वायरल हुआ वीडियो, क्या बन पाएगा विनर?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top