अयोध्या में रामलीला करने पहुंचे राकेश बेदी और विंदू दारा सिंह, बोले- ‘कलियुग में आ रहा सतयुग’


Ram Mandir Inauguration:अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम की तारीख अब बेहद नजदीक है. इसी के साथ हर किसी की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है. इन सबके बीच अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के दौरान होने वाले कार्यक्रम की डिटेल्स भी सामने आ रही हैं. जहां बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कईं सितारे राम मंदिंर प्राण प्रतिष्ठा के गवाह बनने की तैयारी कर रहे हैं तो वहीं कईं सेलेब्स इस खास मौके पर परफॉर्म भी करने वाले हैं.

एक्टर राकेश बेदी और विंदू दारा सिंह भी अयोध्या में अपनी परफॉर्मेंस की जोरदार तैयारी कर रहे हैं. दोनों एक्टर्स को मंदिर की ‘प्राण प्रतिष्ठा’ से पहले ‘रामलीला’ करने के लिए इनवाइट किया गया है.

अयोध्या में रामलीला करेंगे राकेश बेदी और विंदू दारा सिंह
विंदू दारा सिंह ने एएनआई से बात करते हुए कहा, “मुझे 16 जनवरी से 22 जनवरी तक अयोध्या में ‘रामलीला’ करने के लिए इनवाइट किया गया है. मैं भगवान शिव की भूमिका निभा रहा हूं. अयोध्या दुनिया का शीर्ष तीर्थ स्थल बन जाएगा. ऐसा कहा जाता है कि कलियुग के भीतर भी सत्ययुग आ रहा है, ऐसा हो रहा है. ये हमारे राम जी हैं. मोदी जी और योगी जी इतना काम कर रहे हैं और देश की सेवा कर रहे हैं.”

वहीं राकेश बेदी ने कहा, “एयरपोर्ट बनने के बाद बहुत सारे बदलाव होंगे. जहां भी एयरपोर्ट बनता है, विकास अपने आप बहुत तेजी से शुरू हो जाता है.”

 

अयोध्या में ‘रामलीला’ के 18 रूपों का प्रदर्शन होगा
बताया जा रहा है कि  उत्तर प्रदेश सरकार ने अयोध्या में ‘रामलीला’ के 18 रूपों का प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है, नेपाल, कंबोडिया, सिंगापुर, थाईलैंड और इंडोनेशिया के दलों को आमंत्रित किया गया है. मंदिर ट्रस्ट, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की आमंत्रित सूची में 7,000 से अधिक लोग शामिल हैं, जिनमें बॉलीवुड हस्तियां, क्रिकेटर और उद्योगपति शामिल हैं.

 राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के गवाह बनेंगे बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स
अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह काफी भव्य होने वाला है. बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कईं स्टार्स को इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए न्योता भेजा गया है. इन सेलेब्स में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, कंगना रनौत, टाइगर श्रॉफ, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सहित कईं सेलेब्स शामिल हैं. वहीं  टीवी के राम सीता यानी अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को भी राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का न्योता भेजा गया है. ट 

ये भी पढ़ें:-हसबैंड को तलाक देंगी ईशा देओल? पति का चल रहा अफेयर? शॉकिंग डिटेल्स आईं सामने



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top