अमेरिका में अनु-अनुज को मिलाएंगे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अभिरा और अरमान


Anupamaa: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा की कहानी में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है के क्रॉसओवर एपिसोड के दौरान, हम अभिरा और अरमान को अनु-अनुज की मदद करते हुए देखेंगे.

अमेरिका में अनु-अनुज को मिलाएंगे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अभिरा और अरमान

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा दिलचस्प मोड़ पर है. अनुपमा एक भारतीय रेस्तरां में शेफ की नौकरी के लिए अमेरिका पहुंची थी लेकिन उसे पता चला कि रेस्तरां बंद है. अनुपमा टूट जाती है और वह अपना पासपोर्ट, दस्तावेज़ और पैसे भी खो देती है. हालांकि, उसे दूसरे रेस्तरां में वेट्रेस के रूप में काम मिल जाता है. 

शो में आएगा नया ट्विस्ट

अनुपमा अपनी कुकिंग स्किल से सबका दिल जीत लेती हैं और उनके मशहूर यूट्यूब चैनल के बारे में भी सभी को पता चल जाता है. अनुज भी अमेरिका में है और अपनी छोटी अनु के साथ रहता है जिसे अब आध्या (और्रा भटनागर) कहा जाता है. अनुज की अब श्रुति (सुकीर्ति कांडपाल) से सगाई हो चुकी है और वह उससे शादी करने की योजना भी बना रहा है.

श्रुति अनुपमा से मिलती है. यहां तक ​​कि वह उसे आध्या के जन्मदिन पर खाना बनाने के लिए भी इनवाइट करती है. जब आध्या अनुपमा को देखती है तो चौंक जाती है और उसे घबराहट का दौरा भी पड़ता है. वह अनुपमा को अनुज से दूर रखने का फैसला करती है. आध्या जब जन्मदिन की पार्टी के दौरान अनुपमा को अपने घर पर देखती है तो परेशान हो जाती है. जब अनुपमा डांस करती है तो उसे सभी फ्लैशबैक मिलते हैं.

अनुज को पैनिक अटैक के बारे में पता चलता है और वह घर भागता है लेकिन अनुपमा से मिलने में असफल रहता है. अब, हम जल्द ही अनुज और अनुपमा को मिलते देखेंगे लेकिन वे फिर से एक नहीं होंगे. हाल ही में बताया गया था कि अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है का एक महासंगम एपिसोड होगा जहां अभिनेता केप टाउन में शूटिंग करेंगे.

अनुपमा और अनुज को फिर से मिलाएंगे अभिरा, अरमान?

इसमें दिखाया जाएगा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (शहजादा धामी) अमेरिका में हनीमून के लिए जाएंगे और रोहित (शिवम खजुरिया) के लापता होने के बाद सदमे से बाहर निकलने के लिए रूही (प्रतीक्षा होनमुखे) को भी उनके साथ भेजा जाएगा. अभिरा, अरमान और रूही रोहित को अमेरिका में ढूंढेंगे. हालांकि, रिपोर्ट्स के अनुसार, अरमान और अभिरा अनुपमा और अनुज को फिर से मिलाने में भी मदद करेंगे.

 

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Nomination: बिग बॉस के घर से इस कंटेस्टेंट का हुआ पत्ता साफ, फैंस को लगा झटका

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top