अभिषेक के थप्पड़ मारने से लेकर मुनव्वर के ब्रेकअप तक, ये हैं बिग बॉस 17 के बड़े विवाद


Bigg Boss 17: टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 का आज ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है. शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स यानी अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी हैं.  सभी लोग अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट कर उसे जीताने की कोशिश में लगा है. शो के पांचो फाइनलिस्ट कड़ी मेहनत कर के यहां तक पहुंचे हैं. ऐसे में आज फाइनली शो को उसका विनर मिल जाएगा. चलिए एक नजर डालते हैं बिग बॉस 17 के इस सीजन के सबसे चर्चित विवादो पर…

अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंसी रूमर्स 
बिग बॉस 17 की शुरुआत में ही अंकिता लोखंडे का प्रेग्नेंसी टेस्ट काफी चर्चा में रहा था. शो में एक्ट्रेस के पीरियड्स मिस होने के बाद उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट कराया गया था. हालांकि, वो नेगेटिव आया था. लेकिन इस खबर को लेकर बाहर काफी चर्चा हुई थी. 

अभिषेक ने जड़ा था समर्थ को तमाचा
शो में अभिषेक कुमार और समर्थ जुरैल की दुश्मनी किसी से छिपी नही है. दोनों ने शो में एक दूसरे संग खूब झगड़ा किया है और एक दूसरे को लेकर काफी बुरी बातें कही हैं. लेकिन समर्थ ने एक बार अभिषेक को इस कदर पोक किया कि उन्होंने समर्थ को थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद अभिषेक को शो से बाहर भी कर दिया गया था. लेकिन इस मुद्दे में समर्थ की भी गलती होने की वजह से अभिषेक को शो में वापस लाया गया था. 

ईशा ने समर्थ को बॉयफ्रेंड मानने से किया था इनकार
शो की शुरुआत में एक्स कपल अभिषेक और ईशा के बीच नजदीकियां बढ़ती देखी गई थीं. लेकिन इस बीच ईशा के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री हुई थी, जिसे देख ईशा ने उन्हें अपना बॉयफ्रेंड बताने से ही इंकार कर दिया था. हालांकि, सभी के समझाने पर ईशा ने समर्थ के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया था. 

अंकिता और विक्की की तलाक की खबरें
शो में शादीशुदा कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक साथ आए. शो में जहां उनका प्यार देखने को मिला तो वहीं दोनों के बीच काफी बार अनबन भी हुई. दोनों के बीच इस कदर मनमुटाव हुए कि अंकिता ने विक्की से अलग होने तक की बात कह दी. इसके बाद बाहर फिर दोनों की तलाक की खबरें उड़ने लगीं.

मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा की शो में एंट्री 
मुनव्वर फारुकी की गेम शो की शुरुआत से ही काफी बढ़िया चल रही थी. लेकिन शो के आखिर में पहुंचते हुए उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की घर में एंट्री हो गई और मुनव्वर के होश उड़ गए. आयशा ने घर में आकर मुनव्वर पर कई गंभीर आरोप लगाए, जिसमें से एक था कि मुनव्वर ने नाजिला को और उन्हें धोखा दिया है. इसके बाद तो मुनव्वर को शो के अंदर और बाहर काफी ट्रोल किया गया और 2 हफ्ते बस उनकी पर्सनल लाइफ ही चर्चा रही. 

अंकिता सास ने कही नेगेटिव बातें
अंकिता की सासू मां ने शो में आकर अंकिता पर हर गलती का ठिकरा फोड़ा. फैमिली वीक के बाद तो विक्की की मां ने अंकिता को लेकर काफी नेगेटिव बातें की. जिसके बाद अंकिता की सास को काफी ट्रोल किया गया और अंकिता की मैरिज लाइफ खूब चर्चा में रही. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: क्या मुनव्वर फारुकी उठाएंगे ‘बिग बॉस 17’ की ट्रॉफी? फिनाले से पहले मिला ये बड़ा हिंट

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top