अभिषेक कुमार की हार पर आया अभिषेक मल्हान का रिएक्शन, बोले- ‘सलमान भाई के आगे अभिषेक नाम का बंदा…’


Bigg Boss 17: सलमान खान का शो बिग बॉस 17 खत्म हो गया है. इस सीजन के विनर का खिताब मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम किया है. मुनव्वर को शो की चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 50 लाख की प्राइज मनी भी मिली है. मुनव्वर शो के विनर बने हैं तो वहीं अभिषेक कुमार फर्स्ट रनरअप रहे हैं. अभिषेक के शो का विनर ना बनने पर कई लोग अफसोस जता रहे हैं. इसी में से एक अभिषेक मल्हान भी हैं. 

अभिषेक कुमार की हार पर दुखी अभिषेक मल्हान
बिग बॉस ओटीटी 2 रनरअप अभिषेक मल्हान ने अभिषेक कुमार के हारने पर अपना रिएक्शन दिया है. उनके ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि वो अभिषेक के हारने पर काफी दुख हैं. अपने ट्वीट में अभिषेक ने लिखा- ‘सलमान भाई के आगे अभिषेक नाम का बंदा तो नहीं जीत सकता कभी. बिग बॉस 18 में आयुष्मान नाम लेकर एंटर करते’.




बिग बॉस ओटीटी 2 रनरअप रहे अभिषेक मल्हान
बता दें कि, बिग बॉस ओटीटी 2 में अभिषेक मल्हान भी काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक थे. शो की शुरुआत से लग रहा था कि अभिषेक ही इस सीजन की ट्रॉफी लेकर जाएंगे. लेकिन एल्विश यादव वाइल्ड कार्ड शो में आने बाद अभिषेक का ये सपना टूट गया. ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव बने और अभिषेक रनरअप रह गए. अभिषेक के साथ ही उनके फैंस को भी उनकी हार का काभी दुख हुआ था. 

शो में अभिषेक को खूब पसंद किया गया था. उनकी जोड़ी मनीषा रानी के साथ देखने को मिली थी, दोनों की दोस्ती काफी पसंद की गई थी. शो से बाहर आने के बाद भी अभिषेक और मनीषा कई बार एक साथ स्पॉट किए गए थे. 

कौन हैं अभिषेक मल्हान?
अभिषेक कुमार एक यूट्यूबर हैं. यूट्यूब पर फुकरा इंसान नाम से. उनका चैनल है जहां वो चैलेंज वीडियोज बनाते हैं. उनकी वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं.  अभिषेक को फुकरा इंसान नाम से भी जाना जाता है. इसके अलावा वो गेमिंग और व्ल़ॉगिंग भी करते हैं. हाल में उन्होंने एल्विश यादव के साथ शो टेम्पटेशन आइलैंड भी होस्ट किया था. वहीं, वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 का विनर बनने के बाद Munawar ने Salman Khan संग शेयर की पहली तस्वीर, फैंस के लिए लिखी ये बात



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top