अभिरा के लिए अरमान ने लिया स्टैंड, शो में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है. फिलहाल शो को समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी लीड कर रहे हैं. समृद्धि ने अभिरा की भूमिका निभाई है और शहजादा का किरदार अरमान पोद्दार ने निभाया है. अभिरा और अरमान की शादी हो चुकी है क्योंकि यह अक्षरा की आखिरी इच्छा थी. 

शो में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट  

पोद्दार परिवार अभिरा के खिलाफ है. हालांकि अरमान और अभिरा शादीशुदा हैं, लेकिन वे इसे ‘फर्जी शादी’ मान रहे हैं. हालांकि, हाल ही के एक एपिसोड में फैंस को अरमान को अभिरा के लिए स्टैंड लेते हुए देखने को मिला.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस अरमान से हुए खुश

लेटेस्ट एपिसोड में फैंस देखते हैं कि दादीसा अरमान को माफ कर देती है और डाइनिंग टेबल पर उसकी सीट वापस कर देती है. रूही के घर छोड़ने पर उसे परिवार के साथ भोजन पर बैठने से रोक दिया गया था. लेकिन उसने रूही को पोद्दार हवेली वापस आने के लिए मना लिया और अब दादीसा ने उसे माफ कर दिया है. उसने उससे यह कहते हुए फिर से परिवार में शामिल होने के लिए कहा कि उसे सब बहुत याद करते हैं. 


हालांकि अरमान ने इस प्रस्ताव को मना कर दिया. वह कहता है कि वह रूही की वापसी पर परिवार को खुश देखने के लिए वापस आ गया है, लेकिन इस सब में, वह अपनी पत्नी अभिरा को नहीं भूल सकता. उसे सब कुछ करने की अनुमति नहीं है और इसलिए, वह भी ऐसा नहीं करेगा.

 

यह भी पढ़ें: पति विक्की जैन को छोड़कर बिग बॉस 17 के इस कंटेस्टेंट के साथ Ankita Lokhande ने किया रोमांस! पार्टी की वीडियो वायरल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top