अब इस मशहूर एक्टर ने छोड़ा ‘तारक मेहता’ शो, छलक पड़े आंसू, कहा- मैं विदा ले रहा हूं


Kush Shah Quit TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक बेहद पॉपुलर टीवी शो है. कॉमेडी पर बेस्ड इस शो के दीवाने हर उम्र के लोग है. 28 जुलाई को ये शो अपने 16 साल पूरे करने जा रहा है. इससे पहले मेकर्स ने अपने दर्शकों को एक बुरी खबर सुनाई है.

शुक्रवार, 26 जुलाई को मेकर्स की तरफ से जारी किए गए वीडियो में जानकारी दी गई कि अब एक मशहूर एक्टर ने शो छोड़ दिया है. एक्टर ने खुद वीडियो में अपनी पूरी जर्नी दिखाई और बताया कि अब मैं शो से विदा ले रहा हूं. जाते-जाते वो एक्टर अपने ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ के परिवार के साथ केक काटता हुआ नजर आया.

‘गोली’ ने छोड़ा तारक मेहता’ शो


बता दें कि शो में ‘गोली’ का रोल निभाने वाले एक्टर कुश शाह ने शो को अलविदा कह दिया है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के यूट्यूब चैनल पर कुश का एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें शो में कुश की शुरुआत से लेकर अब तक की जर्नी को दिखाया गया है. कुश अपने दर्शकों का धन्यवाद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दर्शकों ने और गोकुलधाम सोसायटी ने बहुत प्यार दिया है.

दर्शकों ने और गोकुलधाम परिवारने बहुत प्यार दिया 

यूट्यूब वीडियो में कुश शाह कह रहे हैं कि, ‘नमस्ते दर्शकों और हमसे प्यार करने वाले छोटे-छोटे बच्चों. मैं आपका गोली (गुलाब कुमार) आपको तहेदिल से प्रणम करता हूं. जब यह शो शुरू हुआ था, जब आपकी और मेरी पहली मुलाकत हुई. तब मैं बहुत छोटा था. आपने तबसे लेकर अब तक मुझे बहुत प्यार दिया है. जितना प्यार आपने मुझे दिया है, उतना ही प्यार इस गोकुलधाम परिवार ने मुझे दिया है. यहां पर मेरी खूब सारी यादें बनी. मैंने बहुत एन्जॉय किया’.

कुश शाह ने आगे कहा कि, ‘मेरा बचपन यहां पर बीता और सबसे इम्पोर्टेंट जब एक पौधा पेड़ बनता है तो मैं भी यहां बड़ा हुआ’. इसके बाद कुश ने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी क धन्यवाद किया. कुश ने बताया कि, उन्होंने मुझ पर विश्वास रखा और मेरे कैरेक्टर को हमेशा इतना इंटरेस्टिंग बनाया. उनके विश्वास के कारण ये कुश शाह गोली बना.

इसके बाद कुश ने शो की पूरी टीम के साथ केक काटा. उन्होंने असित कुमार मोदी को केक खिलाया. असित ने कहा कि, कुश ने बहुत मेहनत करके गोली के कैरेक्टर में जगह बनाई. गोली पहले दिन से लेकर अभी तक कंसिस्टेंट रहा. असित ने कुश को धन्यवाद भी कहा. 

इमोशनल हो गए कुश शाह

कुश शाह शो से विदा लेते हुए भावुक हो गए. उन्होंने आगे कहा कि, ‘मुझे इस शो में 16 साल पूरे हो गए हैं और इस 16 साल की जो जर्नी थी वो बहुत खूबसूरत थी. वो सिर्फ आपके प्यार की वजह से खूबसूरत रही है. तो आपके प्यार को याद रखते हुए मैं इस शो से विदा ले रहा हूं’.

यह भी पढ़ें: कभी शाहरुख-सलमान से भी ज्यादा पॉपुलर था ये एक्टर, 42 की उम्र में अमेरिकी हसीना से की थी शादी



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top