अपनी आवाज से दीवाना बनाने आ रहे अक्षय कुमार, ‘शंभु’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज, शिव अवतार में दिखे एक्टर


Shambhu Teaser Release: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में जगह बनाई है. एक्शन हो रोमांस हो, कॉमेडी हो या सोशल ड्रामा एक्टर ने अपने करियर में हर तरह की फिल्में की हैं. वहीं अब अक्षय कुमार अपनी सिंगिंग से फैंस को दीवाना बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक्टर ने अपने गाने ‘शंभू’ का शानदार टीजर आज जारी कर दिया.

अक्षय अब अपनी आवाज से फैंस को बनाएंगे दीवाना
अक्षय कुमार ने ‘शंभू’ टाइटल से एक सॉन्ग को अपनी आवाज दी है. उन्होंने शनिवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इसकी अनाउंसमेंट की. ये एक म्यूजिक वीडियो है जो 5 फरवरी को रिलीज होगा.  इसका निर्देशन गणेश आचार्य ने किया है. अक्षय ने गाने का एक टीज़र शेयर किया है जिसमें वह गाने की धुन पर थिरकते नज़र आ रहे हैं.

गाने में उनका लुक फिल्म ओएमजी 2 (2023) के लुक जैसा है, जहां उन्होंने भगवान शिव के दूत की भूमिका निभाई थी. ‘शंभू’ को विक्रम मॉन्ट्रोज़ ने कंपोज किया है और इसके लिरिक्स अभिनव शेखर के हैं. अक्षय ने इसे सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज़ के साथ मिलकर गाया है.


अक्षय कुमार ने गाए हैं कईं गाने
वैसे ये पहला मौका नहीं है जब अक्षय कुमार ने अपनी आवाज में गाना गाया है. इससे पहले भी वे अपना सिंगिंग टैलेंट दिखा चुके हैं. फिल्म टशन में भी एक्टर ने एक गाने में अपनी आवाज दी थी. इसके अलावा एक्टर ने स्पेशल 26 के एक सॉन्ग ‘मुझे में तू’ भी गाया था. ये गाना काफी पॉपुलर हुआ था.

अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’  ईद पर होगी रिलीज
इस बीच, अक्षय ने हाल ही में अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की. अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं. यह अप्रैल में ईद पर रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: पूनम पांडे की मौत की खबर पर आया राहुल वैद्य का रिएक्शन, बोले- ‘मुझे लगता है कि वो जिंदा है’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top