अनुपमा: शो में होगी माया की री-एंट्री! टीटू को डिंपी से अलग करने की कोशिश करेगी पाखी


Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा शो फैंस को लगातार एंटरटेन कर रहा है. शो में इन दिनों अमेरिका के इर्द-गिर्द कहानी घूम रही है. अनुपमा अमेरिका में अपनी नई जर्नी जी रही है. वहीं एक्टर वाकर शेख की शो में नई एंट्री हुई है. वो शो में रेस्टोरेंट के मालिक के भाई के रोल में नजर आएंगे. उनके कैरेक्टर का नाम दीपू है. इसी बीच अब खबरें हैं कि आने वाले दिनों में शो में कई नए ट्विस्ट्स आने बाकी हैं.

माया की शो में री-एंट्री!

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, शो में माया का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस छवि पांडे की एंट्री हो सकती है. ये एक ड्रीम सीक्वेंस के लिए होगा. माया छोटी अनु के सपने में आएगी और छोटी अनु को समझाएगी कि अनुपमा उसके लिए परफेक्ट मां है. और वो अनुपमा के साथ गलत कर रही है. इसके बाद आध्या खुद ही अनुज को बताएगी कि जोशीबेन ही अनुपमा है. 

बता दें कि छोटी अनु ने अनुज से झूठ बोला था कि जोशीबेन अनुपमा नहीं है. लेकिन अब आने वाले दिनों में छोटी अनु खुद ये खुलासा करेगी.

इसके बाद अनुज को ये गलतफहमी होगी कि अनुपमा दीपू के साथ मूव ऑन कर चुकी है. वो अनुपमा पर बर्डन नहीं डालना चाहेगा और अपने बारे में नहीं बताएगा. आखिर में देविका अमेरिका आएगी और अनुपमा और अनुज को छोटी अनु की मदद से मिलाएगी.

टीटू पर डोरे डालेगी पाखी

वहीं दूसरी तरफ टीटू वनराज को मनाने की पूरी कोशिश कर रहा है. लेकिन इस दौरान पाखी को जब पता चलेगा कि टीटू एक पॉपुलर कोरियोग्राफर है और बहुत सक्सेसफुल हो गया है तो वो टीटू को लाइक करना शुरू कर देगी. वो टीटू और डिंपी को दूर रखने की पूरी कोशिश करेगी. वहीं मकर संक्रांति के मौके पर अधिक अपनी बेटी ईशानी को लेने आएगा और पाखी के खिलाफ कोर्ट ऑर्डर लेकर आएगा. इस वजह पूरी शाह फैमिली शॉक्ड हो जाएगी. 

मालूम हो कि शो के अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- कुंवारी मां बनने की तैयारी में हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार की बेटी, कहा- मैंने तो बच्चों के नाम भी सोच लिए हैं…

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top