अनुपमा नंबर वन पोजिशन पर इस हफ्ते भी कायम, दो नए शो की हुई टॉप 5 की लिस्ट में एंट्री


TRP Report: टीवी सीरियल में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं. मेकर्स लोगों को शो से जोड़े रखने की पूरी कोशिश करते हैं. वहीं, साल 2024 के पांचवें हफ्ते की रेटिंग्स सामने आ गई हैं. टीवी सीरियल्स को ये रेटिंग BARC की तरफ से दी जाती हैं. शो की पॉपुलेरिटी का पता इस रेटिंग के जरिए चलता है.

नंबर वन- अनुपमा

स्टार प्लस के शो अनुपमा ने फिर एक बार टॉप पोजिशन हासिल की है. शो में दर्शकों को हर दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अनुपमा और अनुज कपाड़िया फिर एक बार इस हफ्ते को लोगों को शो से जोड़े रखने में सफल रहे. इस हफ्ते सीरियल अनुपमा को 2.9 रेटिंग मिली है.


गुम है किसी के प्यार में

टॉप 5 की लिस्ट से बाहर चल रहे टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में ने इस बार दूसरे नंबर पर जगह बनाई है. सवि, रीवा और ईशान के बीच शो में चल रहा लव ट्रायंगल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस बार इस शो को 2.6 रेटिंग हासिल हुई है. 


तीसरे पर छाया ये रिश्ता…

ये रिश्ता क्या कहलाता है इस बार तीसरे नंबर पर आया है. शो में अभिरा और अरमान के बीच बढ़ रहीं नजदीकियां लोगों के बीच दिलचस्पी पैदा कर रही है. शो में रूही को अभिरा से हो रही जलन भी सीरियल को नया मोड़ दे रही है. इस बार इस सीरियल को 2.4 रेटिंग मिली है.


चार नंबर पर झनक

टॉप 5 की लिस्ट में जगह बनाने में टीवी सीरियल झनक भी कामयाब हुआ है. हिबा नवाब का ये शो लोगों को जोड़े हुए है. इस शो की रेटिंग लगातार बढ़ती नजर आ रही है. इस हफ्ते सीरियल झनक को 2.3 रेटिंग मिली है.


इमली

टीवी सीरियल इमली भी इस हफ्ते की टॉप 5 लिस्ट में शामिल है. शो में आ रहे लगातार ट्विस्ट लोगों को पसंद आ रहे हैं. इस हफ्ते इमली सीरियल को 2.1 रेटिंग हासिल हुई है.


बिग बॉस 17 के समाप्त होने से देर रात आने वाले शोज की रेटिंग सुधरी है. वहीं, इस बार टॉप 5 की लिस्ट में पांचों सीरियल स्टार प्लस के हैं.

टॉप 5 से ये शो हुए बाहर

पिछले हफ्ते की TRP रेटिंग में दूसरे नंबर पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो कायम था. लेकिन इस हफ्ते ये शो टॉप 5 में भी अपनी जगह नहीं बना पाया. वहीं, सीरियल ‘बातें कुछ अनकही सी’ भी टॉप 5 टीवी शोज की लिस्ट से बाहर हो गया है.

ये भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: अनुज-अनुपमा की दर्द भरी फोन-कॉल, फाइनल हुई मिलने की तारीख, इस मुलाकात से आएगा शो में नया मोड़



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top