अंकिता लोखंडे पर भड़कीं मन्नारा चोपड़ा की बहन मिताली हांडा, कहा- मेरी बहन के कपड़े पहने, फिर उसी के खिलाफ की बातें


Bigg Boss 17: बिग बॉस के सीजन 17 को 28 जनवरी को अपना विजेता मिलने वाला है. शो का फिनाले करीब आ गया है और इसे अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट भी मिल गए हैं. अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अरुण महाशेट्टी, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है. रियलिटी शो में मन्नारा और अंकिता अक्सर लड़ते हुए नजर आती हैं. हाल ही में बिग बॉस में मीडिया ट्रायल हुआ था जिसमें अंकिता लोखंडे मन्नारा चोपड़ा पर भड़कती नजर आईं थीं. अंकिता ने उस दिन मन्नारा की ही साड़ी पहनी थी जिसके बाद एक्ट्रेस की बहन ने पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस की क्लास लगा दी है.

मिताली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी बहन मन्नारा को खूब सपोर्ट कर रही हैं. मिताली हांडा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और इस बार अंकिता पर गुस्सा जाहिर किया है.

अंकिता बहुत असंवेदनशील हैं
मिताली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोखंडे की एक फोटो शेयर की जिसमें वह साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो पर लिखा- जब अंकिता लोखंडे ने मन्नारा चोपड़ा से लिए हुए कपड़े पहने थे जो मैंने अपनी बहन के लिए भेजी थी. मन्नारा एक दिलदार लड़की है, उन्हें कपड़े भी दे देती हैं. ताकि वह मीडिया के सामने अच्छी लगीं. लेकिन यहां अंकिता मन्नारा के खिलाफ बोलती नजर आईं. अंकिता आपको सलाम, आप बहुत ही असंवेदनशील हैं.

अंकिता ने मांगी माफी
बता दें अंकिता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मन्नारा से माफी मांगी थी. उन्होंने मन्नारा से बात करके सब क्लियर कर लिया था. विक्की और मन्नारा के बीच भी चीजें ठीक हो गई थीं. इसी वजह से विक्की के एविक्ट होने के बाद मन्नारा अंकिता को संभालती नजर आईं थीं.

प्रियंका चोपड़ा ने किया सपोर्ट

मन्नारा टॉप 5 में आ गई हैं. अब उनके घर के हर मेंबर उनके लिए वोटिंग अपील कर रहे हैं और सपोर्ट कर रहे हैं. मन्नारा की कजिन प्रियंका चोपड़ा भी उनके सपोर्ट में उतरी हैं. प्रियंका ने मन्नारा की फोटो शेयर करते हुए लिखा- अपना बेस्ट दो और बाकी चीजों को भूल जाओ.

ये भी पढ़ें: Ram Mandir: ‘ये आध्यात्मिक है, यहां राजनीति जैसा कुछ नहीं…’, रामलला प्राण प्रतिष्ठा पर बोले रजनीकांत

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top