अंकिता लोखंडे की सास को देखकर यूजर्स को आईं ऑनस्क्रीन ‘सास’ सविता देशमुख याद


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के फैंस के लिए एक बड़ी सौगात है क्योंकि विक्की जैन की मां रंजना जैन ने फैमिली वीक के दौरान घर में एंट्री ली. एक ठेठ सास होने की अपनी छवि को बरकरार रखते हुए, रंजना ने अपनी बहू अंकिता लोखंडे को डांट लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. जैसे ही ये एपिसोड टेलीविजन पर प्रसारित हुआ, यूजर्स ने दावा किया कि रंजना पवित्र रिश्ता से अंकिता की ऑन-स्क्रीन सास ‘सविता देशमुख’ को कड़ी टक्कर देने जा रही है.

अंकिता की सास को देखकर यूजर्स को आईं ऑनस्क्रीन ‘सास’ की याद

जैसे ही रंजना जैन बीबी हाउस में पहुंचीं, उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज से दर्शकों को खूब हंसाया. हालांकि, अपनी बहू अंकिता लोखंडे के लिए उनका व्यवहार फैंस को पसंद नहीं आया. रंजना ने अंकिता को बताया कि शो में उन्होंने अपने पति विक्की जैन से जो कुछ बातें कहीं, वह उनके परिवार को पसंद नहीं आईं. 

 

उन्होंने अंकिता को यह भूलने के लिए भी फटकार लगाई कि उसने किससे शादी की है और उसे बताया कि शो में विक्की को मारने के बाद उन्होंने अभिनेत्री की मां वंदना को कैसे फोन किया था. 

‘अब क्या करेगी बेचारी अर्चना?’

अब यूजर ने अंकिता लोखंडे की सास रंजना जैन की तुलना पवित्र रिश्ता में एक्ट्रेस की ऑन-स्क्रीन सास ‘सविता देशमुख’ के किरदार से की है. हालांकि, कई यूजर्स ने यह भी दावा किया कि अंकिता लोखंडे असल जिंदगी में ‘अर्चना’ नहीं हैं. इस बीच, एक नेटिज़न ने यह भी टिप्पणी की कि अंकिता शायद बिग बॉस 17 में कभी भी सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात न करें.

इससे पहले, अंकिता लोखंडे की सास, रंजना जैन ने शेयर किया था कि भले ही अंकिता एक अच्छी बहू हैं, लेकिन विक्की जैन के साथ उनके बार-बार होने वाले झगड़े और बहस अक्सर उन्हें चिंतित करती हैं. 

जब रंजना से शो में अंकिता द्वारा लात मारने के बारे में पूछा गया तो रंजना ने शेयर किया कि भारत में, पतियों को भगवान माना जाता है और उनके साथ सम्मान के साथ व्यवहार किया जाता है. उन्होंने आगे कहा कि विक्की ने अंकिता को सहारा दिया है और अंकिता को बीबी हाउस के अंदर किसी से भी बात करने की इजाजत दी है. हालांकि, जब उनके पति दूसरों से बात करते हैं तो अंकिता परेशान हो जाती हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सुशांत का बार-बार नाम लेने पर अंकिता लोखंड़े की मां ने भी जताई नाराजगी, एक्ट्रेस को ससुराल वालों की दुहाई देते हुए बोलीं- ‘विक्की के घर के लोग…’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top