अंकिता लोखंडे का पति विक्की जैन को किस करना नहीं आया पसंद, बोले- मत कर ये सब, अच्छा नहीं लगता


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की पर्सनल लाइफ जबरदस्त खबरों में बनी हैं. दोनों हर छोटी-छोटी बात पर लड़ रहे हैं. अब को बात यहां तक पहुंच गई है कि दोनों किस को लेकर भी झगड़ पड़े.

अंकिता ने किया किस तो नाराज हुए विक्की 

एपिसोड में दिखाया गया कि अंकिता विक्की के साथ रोमांटिक होने की कोशिश करती है. वो तैयार होकर विक्की से पूछती है कि मैं कैसी लग रही हूं. इसके बाद वो विक्की के पास जाती हैं और किस करती हैं. इस पर विक्की कहते हैं- मत कर ये सब. क्यों नहीं समझती है तू. प्लीज बात को समझ ले ना. अच्छा नहीं लगता है. गुस्सा भी मत हो, समझ भी ले. स्माइल कर दे. इस पर अंकिता कहती हैं- नहीं. मैं अपने पति को किस नहीं करूं तो किसे करूं. तू करता नहीं है. मुझे तो करने दे.

इस पर विक्की कहते हैं बस एक ही इमोशन नहीं होता है. ऐसे नहीं होता है कि दिनभर 26 मुंह बनाओ और फिर एक किस कर दो, हो गया. ऐसे नहीं होता है. इस पर अंकिता कहती हैं- कम से कम करती तो हूं. फिर अंकिता उठकर चली जाती हैं. 

फिर विक्की उठकर अंकिता के पास जाते हैं तो अंकिता उनसे कहती हैं- दूर से ही बात कर. मैंने सिर्फ किस किया था. ऐसा लग रहा है जैसे मैं मांग रही हूं. ये सिर्फ मेरा प्यारभरा जेस्चर था. फिर विक्की कहते हैं कि गाल पर एक बार हो गया था न मुझे टीवी पर लिप पर किस करना अच्छा नहीं लगता है. तो अंकिता कहती हैं- मैं लिप्स पर नहीं कर रही थी, दूसरे गाल पर कर रही थी. 

इसके बाद विक्की अंकिता से इरिटेट होकर चले जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- Filmfare Awards Nomination 2024: ‘एनिमल’ को मिले सबसे ज्यादा नामांकन तो SRK की ये फिल्में हुईं नॉमिनेट, चेक करें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स नॉमिनेशन की कंप्लीट लिस्ट

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top