कभी मिलते थे 5 हजार रुपए, आज करोड़ो में है इस एक्ट्रेस की नेटवर्थ


Shweta Tiwari Kasautii Zindagii Kay: श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में ‘प्रेरणा’ की बनकर घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. इसके बाद श्वेता इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक बन गईं. आठ साल तक शो में काम करने के बाद श्वेता ने रियलिटी शो और वेब सीरीज में काम किया, जिससे उन्हें काफी ज्यादा सक्सेस मिली. 

पहले सीरियल के लिए 5 हजार मिली थी फीस

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपने हिट सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से लाखों की कमाई की. श्वेता बताती हैं कि शुरुआत में वह इस शो में रोजाना 5000 रुपये कमाती थीं. श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में टीवी से की थी. एक साल बाद, उन्हें ‘कसौटी जिंदगी की’ के लिए लीड रोल मिला. हालांकि एक्ट्रेस तब पॉपुलर नहीं थीं, फिर भी रोजाना शुरुआत में श्वेता पांच हजार रुपये कमाती थीं. ये शो जल्द हिट हो गया और इसे अच्छी टीआरपी मिलने लगी. 


श्वेता ने खुलासा किया कि इस शो के पॉपुलर होने के बाद मेकर्स हर साल इंक्रीमेंट देते थे. जिसके बाद जब उन्होंने साल 2008 में आठ साल बाद शो छोड़ा, तो उनकी सैलरी लाखों में पहुंच गई थी. ‘कसौटी जिंदगी की’ छोड़ने के समय श्वेता तिवारी की सैलरी 2.25 लाख हो गई थी. ये रकम उन्हें हर दिन के हिसाब से मिलती थी. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें सैलरी के लिए कभी बोलना नहीं पड़ा जिसकी वह हकदार थी. 

आज करोड़ो में है इस एक्ट्रेस की नेटवर्थ

श्वेता ने हमेशा ‘कसौटी जिंदगी की’ की निर्माता एकता कपूर की तारीफ की है. हालांकि एक्ट्रेस का कहना है कि आजकल मेकर्स एक्टर्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहते हैं. ‘मेरे डैड की दुल्हन’ फेम एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने कम फीस की वजह से ही कई टीवी प्रोजेक्ट ठुकरा दिए हैं. श्वेता को लगता है कि जब उन्होंने कई साल पहले डेली सोप पर काम करना शुरू किया था तो कंटेंट बेहतर था. एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘आजकल ऐसा लगता है कि कुछ भी हो सकता है. सीरियल में कुछ भी अलग नहीं दिखाया जा रहा है.’मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता तिवारी की कुल संपत्ति 81 करोड़ रुपये है.


श्वेता तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार टीवी पर ‘भाभी के प्यारे प्रीतम हमारे’ में नजर आई थीं.  श्वेता तिवारी अपने काम के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. जहां हर दिन एक्ट्रेस अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं. 

 

यह भी पढ़ें:  रील लाइफ ‘बहू’ से हुई थी सगाई, मीटू में दिखा ‘असली’ चेहरा, अब कहां हैं ‘संस्कारी बाबू’ जी



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top